घरवालों को शादी के लिए राजी कर पाने में नाकाम प्रेमी युगुल ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान….

इस पर गत 23 मई को प्रेमी युगल अपने घरों से भाग निकले। उनके लापता होते ही परिवारीजनों ने तलाश शुरू कर दी। इस बीच प्रेमी युगल भागकर महमूदाबाद आ गया। पुलिस के मुताबिक, शनिवार सुबह प्रेमी युगल महमूदाबाद के ग्राम गुलरामऊ अब्दुल्लापुर रेलवे क्रॉसिंग के निकट पहुंचे।

पुलिस ने सोमवार को बताया अपने घरवालों को शादी के लिए राजी कर पाने में नाकाम एक प्रेमी युगुल ने सीतापुर के महमूदाबाद इलाके में ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। दोनों के शव अबदुल्लापुर क्रॉसिंग के निकट रेल पटरी पर पाए गए। पुलिस ने मौके से कई लव लेटर भी बरामद किए हैं।

इंस्पेक्टर ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक वीरेंद्र वर्मा और रंजना के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन दोनों का ये रिश्ता घरवालों को मंजूर नहीं था। इसलिए घरवालों ने दोनों के मिलने जुलने पर पांबदी लगा दी।

गोंडा-शाहजहांपुर पैसेंजर ट्रेन जैसे ही उधर से गुजरी, प्रेमी युगल ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। इससे दोनों की मौके पर ही कटकर मौत हो गई। युवक व युवती ने अपने हाथ एक दुपट्टे से बांध रखे थे। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

इंसपेक्टर ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि दोनों प्रेमी युगल हैं। मौके से उनके कई प्रेम पत्र भी बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि परिवार ने भी इस बात को स्वीकार किया है कि दोनों प्रेमी युगल थे। प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि पाबंदियां होने की वजह से दोनों ने आत्महत्या कर ली। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Facebook Comments