क्रिकेट जगत की सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर एलिस पैरी, फिटनेस में नहीं दे सकता कोई मात

इन दिनों अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. वह इन दिनों इस फिल्म को लेकर काफी तैयारियां कर रहे हैं. उनके साथ इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी नजर आने वाले हैं. हाल ही में अमिताभ ने अपनी पूरी ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम को समोसा पार्टी दी है. उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. आपको पता होगा कि इन दिनों ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया में चल रही है और वहीं पर अपनी पूरी टीम को अमिताभ ने सोमसे और वड़ा पाव खिलाया है.

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को बॉलीवुड का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट बताया जा रहा है इस फिल्म का पहला हिस्सा अगस्त महीने की 15 तारीख को रिलीज किए जाने की योजनाए बनाई जा रहीं हैं. इस अपकमिंग फिल्म में आपको साउथ फिल्मों में सुपरस्टार नागार्जुन भी नजर आने वाले हैं साथ ही फिल्म में टीवी की नागिन मौनी रॉय भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी द्वारा किया जा रहा है जो इस फिल्म के पहले ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी फिल्मे निर्देशित कर चुके हैं.

अमिताभ इस फिल्म के पहले 102 Not Out में नजर आ चुके हैं इस फिल्म में वह रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर के साथ नजर आए थे और अब वह ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. फिलहाल फिल्म की शूटिंग जोरों पर है और फिल्म में महानायक अमिताभ का लुक देखने के लिए सभी बेताब हैं.

Facebook Comments