मुंबई इंडियन टीम की मालकिन नीता अंबानी करती हैं इन प्लेयर्स को बेहद पसंद….

 

नीता अंबानी के फैवरेट प्लेयर्स हार्दिक पांड्या हैं। हार्दिक मुंबई इंडियन के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं। बता दें कि IPL के पिछले कई सीजन में हार्दिक का प्रदर्शन लाजवाब था। हार्दिक ने इस सीजन के  के मैच में 20 गेंदों में 22 रन बनाए वाही उनके भाई क्रुणाल ने 2 सिक्स और 5 फोर के मदत से 22 गेंदों में शानदार 41 रन बनाए।

मुंबई इंडियन टीम की मालकिन नीता अंबानी इन प्लेयर्स को बहुत पसंद करती है और हर बार करोड़ों रुपए खर्च कर इन्हें अपने टीम में खरीदती हैं। आईपीएल में मुंबई का पहला मुकाबला चेन्नई के बीच हुआ था।

 

हालांकि ये मैच मुंबई की टीम हार गयी लेकिन दोनों भाई की पारी काबिले तारीफ थी। पिछले आईपीएल में भी इनका प्रदर्शन अच्छा था इसलिए हमेशा नीता अंबानी इन्हें पसंद करती हैं। वे हर मैच के बाद सबसे पहले हार्दिक पांड्या को गले लगाती नजर आती हैं। यूं कहें कि आज हार्दिक जो भी हैं नीता और उनके पति मुकेश की वजह से हैं तो गलत नहीं होगा।

पिछले साल एक कार्यक्रम में मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने इन दोनों भाइयों की इमोशनल कहानी सुनाई थी। नीता कहती हैं कि ‘दोनों भाइयों ने अपने शुरुआती दिनेां में काफी संघर्ष किया है।

एक समय ऐसा भी था, जब हार्दिक पांड्या के घर के आर्थिक हालात सही नहीं थे। ऐसे में वह 300 रुपए के लिए गुजरात में गांव-गांव जाकर क्रिकेट खेला करते थे’। इसलिए विशेषतः हार्दिक पांड्या को नीता अंबानी बेहद पसंद करती हैं।

 

Facebook Comments