महिला टीचर पिछले 3 महीने से अपने 14 वर्षीय छात्र के साथ बना रही संबंध….

मामले का खुलासा तब हुआ जब छात्र के कम नंबर आए। 3 महीने तक इस बात की किसी को भनक तक नहीं लगी।मामले का खुलासा तब हुआ जब छात्र के परीक्षा में कम नंबर आए, तब घर वालों ने उसका ट्यूशन दूसरी जगह लगाने की सोची लेकिन तभी महिला टीचर ने उनके घर जाकर उनको समझाएं कि वह उसका ट्यूशन उसी के पास रहने दे।

जब छात्र के घर वाले नहीं माने तो महिला टीचर ने जहरीली चीज निगल ली। बाद में यह बात जब चाइल्ड हेल्पलाइन पर पहुंची तो पूरा प्रकरण सामने आ गया।

2 बच्चों की मां है महिला टीचर :

प्राप्त जानकारी के अनुसार वह सरकारी स्कूल में साइंस की रेगुलर टीचर है और उसके दो बच्चे भी हैं। उसका पति भी लेक्चरर है। दोनों भाई बहन महिला टीचर के पास सितंबर से ट्यूशन लगाने आ रहे थे घर वालों को शक तभी हो गया था जब टीचर ने उसकी बहन को ट्यूशन पर आने से मना किया था और बोला था कि वह सिर्फ अकेला आए। उसके बाद महिला ने साजिश रची और काफी बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

 

टीचर पुलिस की गिरफ्त में :

डिप्टी सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस हरजीत कौर ने बताया कि मार्च 2018 में महिला टीचर ने पहली बार छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे उसके बाद यह सिलसिला चलता रहा। पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत महिला टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

Facebook Comments