भाइयों ने लिया बहन का बदला,पीटने के बाद जबरन पिलाया पेशाब….

बदायूं से एक बेहद गंभीर मामला सामने आया है। जहाँ बहन से छेड़छाड़ करने पर भाइयों ने मिलकर  एक युवक से मारपीट की और पेशाब पिलाया। इस मामले का वीडियो प्रसारित होने के बाद छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

आरोप है कि युवक को कस्बे की गलियों में घुमाया गया और जबरन पैर पकड़वाए गए। दबंग लोग युवक को पकड़ कर गांव की चौपाल पर ले गए जहां लोग पहले से मौजूद थे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक यादव ने बताया कि बिनावर क्षेत्र के रहने वाले सर्वेश गुप्ता की बेटी की मंगलवार को हुई शादी में बरेली के देवचरा निवासी उनका रिश्तेदार रवि गुप्ता भी अपनी बहन के साथ पहुंचा था। बारात में शामिल विमल नामक युवक ने कथित रूप से शराब के नशे में उसकी बहन के साथ छेड़छाड़ कर दी, जिसको लेकर रवि और विमल के बीच मारपीट हो गई थी।

उन्होंने बताया कि शादी के दौरान लोगों ने मामला शांत करा दिया था। मगर आरोप है कि विमल और उसके कुछ साथी जीप से देवचरा कस्बे में रवि के घर पहुंचे और उसे जबरन गाड़ी में बैठाकर बिनावर कस्बे ले आये। यादव ने बताया कि ऐसा आरोप है कि रवि को कस्बे की गलियों में घुमाया गया और जबरन पैर पकड़वाए गए।

दबंग लोग युवक को पकड़ कर गांव की चौपाल पर ले गए जहां लोग पहले से मौजूद थे। वहां उससे उठक-बैठक करवायी गयी और बारी-बारी से सबके पैर छूने को कहा गया बाद में उसको पीटा गया और कथित तौर पर पेशाब भी पिलाया गया।

 

Facebook Comments