करोड़ों दि़लों की धड़कन सनी लियोनी को लग रहा है डर, जानिए क्या है वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व पॉर्न स्टार सनी लियोनी अपनी बोल्डनेस के कारण चचाओं में रहती हैं। वह अक्सर बेबाकी से अपनी बात भी रखती हैं, लेकिन इस समय यह बेबाक स्टार डरी हुई है। जी, हां सनी लियोनी इस समय घबराई हुई हैं और उनकी घबराहट की वजह उनकी बायोपिक है।

खबरों के अनुसार, सनी लियोनी की बायोपिक एक वेबसीरीज के तौर पर इसी महीने रिलीज होने वाली है और वह इसकी रिलीज डेट को करीब आते देख डरी हुई हैं। दरअसल, सनी की इस बायोपिक में उनकी पूरी जिंदगी के बारे में दिखाया जाएगा। सनी को डर है कि उनके पॉर्न स्टार बनने के सफर को देखकर पता नहीं लोग किस तरह से रिएक्ट करेंगे, इस वजह से वह घबराई हुई हैं। सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू में बताया कि अपनी जिंदगी पर बनी इस वेबसीरीज में मैं पूरी तरह ईमानदार रही हूं। मैंने इसमें कुछ भी नहीं छिपाया है। इस बायोपिक में लोग करनजीत कौर को देखेंगे, जो मेरी असलियत है। उन्होंने कहा कि इस बायोपिक में लोगों को मेरी जिंदगी का अच्छा, बुरा और बदसूरत हर तरह का रूप देखने को मिलेगा। मुझे इस वेबसीरीज को लेकर लोगों के रिएक्शन से डर लग रहा है। पता नहीं वह कैसी प्रतिक्रिया देंगे।

सनी ने कहा कि सनी लियोनी केवल उनका ब्रांड है जबकि असलियत करनजीत कौर ही है। बता दें कि यह बायोपिक वेबसीरीज के तौर पर दो पार्ट में रिलीज की जाएगी। इसका पहला पार्ट 16 जनवरी से शुरू होगा। हर पार्ट में 10 एपिसोड दिखाए जाएंगे।

Facebook Comments