IPL 2018 LIVE : हार तय तीसरे ही ओवर में हैदराबाद की …

सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जा रहे आईपीएल 11 के 19वें मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने कुल 20 ओवर में 182 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. पहले 10 ओवर तक चेन्नई हैदराबाद के सामने पूरी तरह पस्त नजर आई. लेकिन इसके बाद के ओवरों में चेन्नई के रायडू और रैना ने गजब का खेल दिखाया. टीम की ओर से सबसे शानदार पारी मध्यक्रम के बल्लेबाज अंबाती रायडू ने खेली. उन्होंने टीम को संकट से उबारते हुए 37 गेंदों में मात्र 79 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली.

रायडू ने इस दौरान कुल 4 चौके और 9 छक्के जड़े. टीम के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना ने भी इस दौरान रायडू का साथ दिया, और उन्होंने भी आईपीएल इतिहास की ताबड़तोड़ पारी खेली. रैना ने टीम के लिए कुल 54 रन जोड़े. इसी के साथ वे विराट कोहली को पछाड़ कर एक बार फिर आईपीएल इतिहास के सबसे सफल बल्लेबाज बन गए. उन्होंने जैसे ही आज अपना 47वां रन पूरा किया, वैसे ही उन्होंने विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़ते हुए एक बार फिर आईपीएल का यह सबसे बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. विराट के नाम टी-20 में कुल 4649 रन दर्ज है, जबकि रैना के नाम अब आईपीएल में 4658 रन हो गए है.

हैदराबाद की ओर से भुवनेश्वर कुमार और राशिद खान ने 1-1 विकेट हासिल किया. 183 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत काफी खराब रही और उसे पहले ही ओवर में रिक्की भुई के रूप में विकेट मिल गया. चेन्नई के उभरते हुए गेंदबाज दीपक चाहर ने रिक्की को वॉटसन के कैच कराकर चलता किया. हैदराबाद ने खाता भी नही खोला था, तब ही उसे पहला झटका लग गया था. हीं टीम को दूसरा विकेट भी पारी के तीसरे और चाहर के दूसरे ओवर में 10 रन पर लगा. दूसरे विकेट के रूप में मनीष पांडे आउट हुए.

Facebook Comments