दुखी होकर कर्नल की 14 साल की बेटी ने दे दी जान, सुसाइड नोट पढ़कर रो देंगे आप

कभी कभी ऐसे दर्दनाक हादसे हो जानते है जो जिंदगी भर व्यक्ति के भुलाए नहीं भूलते है आज हम आपको एक ऐसा ही हादसा बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जायेंगे! आज हम आपको एक ऐसा ही हादसा बताने जा रहे है जिससे आपका दिल ही दहल जाएगा! एक कर्नल की 14 साल की लड़की ने सुसाइड कर लिया जिसका नाम रिया था! आपको हम बता दे रिया ने जो सुसाइड नोट लिखा है उसके अनुसार रिया ने अपनी जान अपने पिता के कारण ही दी थी! उसके पिता बार बार उसे डांटते थे पुलिस के मुताबिक उसने अपने सुसाइड नोट में अपने पिता को ही अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है!

आपको हम बता दे कि कर्नल सचित कालका आर्मी एरिया में ही पोस्टेड है! वह अमरावती एन्क्लेव अपने माकन में रहते है! सचित ने अपने बयान में बताया है कि उसके दो बच्चे है एक लड़का जो 10 में पढता है और दूसरी रिया है! जिसकी उम्र 14 साल है! पिछली रात जब उनके घर उनकी बहन और रिश्तेदार आये तो जो विदेश जाने का प्रोग्राम बना रहे थे! और उनकी बेटी ऊपर अपने कमरे में थी और तभी किसी काम से कर्नल पंचकुला गए हुए थे! करीब 7 बजे जब वह घर लौटे तो उन्होंने आवाज लगाईं लेकिन किसी ने कोई उत्तर नहीं दिया और रिया का कमरा अन्दर से भी बंद था!कुछ अनहोनी की आशंका के कारण कर्नल ने पुलिस को बुलाया और जब दरवाजा पुलिस की उपस्थित में खोला गया तो पाया गया की रिया ने पंखे के सहारे चुन्नी से गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है! और पुलिस को वहां पर एक सुसाईट नोट भी मिला था! अधिकारी ने उस सुसाईट नोट को दिखाया जिसमे लिखा था-………..

पापा धन्यवाद मै कुवांरी ही मर रही हु ,मै आशा करती हु कि आप खुश होंगे,आपको वह चीज मिल गई जो आप चाहते थे! जिस करान मुझे मजबूरन यह कदम उठाना पड़ा!आपकी नफरत और आरोपों से तंग आ चुकी हु! इतना ही नहीं आप हर बार मुझे मारते और पीटते थे!आप हर बार मुझ पर आरोप लगाते थे! और मै घुट घुट कर मरती थी,आप मुझे जिन्दा नहीं देखना चाहते थे! इसी लिए आपको वह मिल रहा है जो आप चाहते थे,हलाकि मैंने किसी लड़के को अपने आप को छूने भी नहीं दिया है!आपने मुझे पाल पोश कर बड़ा किया है!एक दोस्त नहीं पिता चाहती थी,आपके शक की आदत ने मुझे मुसीबत में डाल दिया!

Facebook Comments