छोटी सी बात पर पति ने पत्नी के अंग पर डाला तेजाब…

निशा ने अपने पति और स्कूल के निदेशक राहुल गुप्ता को स्कूल मैन्युअल में बेरहमी से बच्चों की पिटाई का इजाजत नहीं होने की बात कही थी।

बिहार में मोतिहारी जिले के एक निजी स्कूल के निदेशक द्वारा छात्रों के साथ क्रुरता का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि निदेशक राहुल गुप्ता की एक और दरिंदगी की कहानी सामने आई है। निदेशक का अपनी पत्नी निशा गुप्ता के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राहुल गुप्ता ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट किया और उसके नाजुक अंग में एसिड डाल दिया, जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद से ही वह फरार है।

दरअसल, जिस समय राहुल गुप्ता अपने स्कूल के बच्चों के साथ पिटाई कर रहा था, उस समय निशा गुप्ता स्कूल में ही मौजूद थी और उसने राहुल गुप्ता के इस कुकृत्य का विरोध किया था।

निशा ने अपने पति और स्कूल के निदेशक राहुल गुप्ता को स्कूल मैन्युअल में बेरहमी से बच्चों की पिटाई का इजाजत नहीं होने की बात कही थी।

निशा की नसीहत राहुल को नागवार गुजरा। लिहाजा, घर आने पर नसीहत देने का खामियाजा निशा को भुगतना पड़ा। स्कूल के निदेशक ने अपनी पत्नी की हाथ-पैर बांधकर जमकर पिटाई की और गला दबा दिया। इतना ही नहीं महिला के नाजुक अंगों को भी हानि पहुंचाते हुए तेजाब से जलाकर घायल कर दिया और फरार हो गया। निशा को गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Facebook Comments