भारत में जल्द लांच होगी Skoda की ये दमदार कार

भारत में इस महीने के शुरू होने के साथ ही कई बड़े त्योहार आने लग गए है। इन त्योहारों के विशेष मौके पर भारत में कई कंपनियां अपने नए सामनों को बाजार में उतारती है। दिपावाली के पर्व को देखते हुए कई कार कंपनियां अपनी नई कार के मॉडल को भारत में लांच करने का प्लान बनाती है। भारतीय कंपनियों के साथ विदेशी कंपनियां भी भारत में अपनी सबसे मंहगी और शानदार कार को भारत में लांच कर रही है। आज हम आपको एक ऐसी कार के बारे में बताने जा रहे है जिसे हर भारतीय खरीदना पसंद करता है। खबरों के अनुसार बताया जा रहा है की स्कोडा की नई कार भारत में लांच की जा सकती है। कंपनी ने अपनी इस नई कार का नाम Skoda Superb Sportline रखा है।

कंपनी ने अपनी इस कार को ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। इसके बाद ये कयास लागये जा रहे है की इस कार को जल्द ही भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है। जानकारों के अनुसार यह कार कंपनी के फ्लैगशिप सेडान का स्पोर्टी और फन-टू-ड्राइव का वेरिएंट हो सकता है। हम आपको इस कार के फोटो के आधार पर कुछ फीचर्स के बारे में बता रहे हैं। कंपनी इस समय भारत में स्कोडा Superb दो वेरिएंट्स- Style और L&K को बाजार में उपलब्ध करवा रही है। अब हम आपको इस नई कार के फीचर्स के बारे में थोड़ी बहुत जानकारी देने जा रहे हैं। कंपनी ने अपनी इस कार के इंटीरियर ऑल-ब्लैक थीम पर डिजाइन किया है।

कंपनी ने अपनी इस कार के कॉन्ट्रास्ट स्टिचिंग के साथ एक्सक्लूसिव स्पोर्ट्स सीट्स और लेदर-कवरिंग में स्टीयरिंग व्हील और एलुमिनियम पेडल्स जैसी सुविधा भी उपलब्ध करवाई है। इस कार में आपको 9.2-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले और इंटीग्रेटेड WiFi भी मिल सकता है। कंपनी ने अपनी इस नई कार में ब्लैक्ड-आउट हेडलैम्प्स और ग्लॉस-ब्लैक ORVMs और ग्लॉस हाइलाइट्स के साथ ब्लैक ग्रिल जैसे दुसरे फिचर्स भी उपलब्ध करवाएं है। इसमें आपको 1.8-लीटर TSI इंजन मिलेगा जो 177bhp का पावर और 320Nm का टॉर्क करने की क्षमता रखता है। इसमें आपको 6-स्पीड मैनुअल या 7-स्पीड DSG गियरबॉक्स ​मिलेगा और यह कार आपको डीजल और पेट्रोल दोनों में मिलेगी।

Facebook Comments