यें हैं बॉलीवुड की ‘दामिनी’,जो २१ सालों से थी लापता…

जुलाई 2015 में अभिनेता ऋषि कपूर की मुलाकात मीनाक्षी से हुई थी, जो पहली नजर में अपनी को-स्टार को पहचान ही नहीं पाए थे. इसका जिक्र ऋषि कपूर ने ट्विटर पर किया था.

‘दामिनी’, ‘हीरो’, ‘घातक’, ‘घायल’ जैसी फिल्मों में अहम भूमिका निभाने वाली मीनाक्षी शेषाद्रि की गिनती उन एक्ट्रेस में होती हैं जो बड़े पर्दे से पूरी तरह से गायब हो चुकी हैं. गुजरे जमाने की यह एक्ट्रेस आखिरी बार सनी देओल के साथ फिल्म घातक (1996) में दिखी थीं. पिछले 21 सालों में मीनाक्षी न तो किसी फिल्म, टीवी शो और न ही किसी बॉलीवुड पार्टी में नजर आईं. हालांकि, पिछले दो सालों से वे ट्विटर के जरिए अपने फैन्स से जुड़ी हुई हैं.

हाल ही में 53 वर्षीय एक्ट्रेस मीनाक्षी ने ट्विटर पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर फैन्स के साथ साझा की है, इसमें वह डेनिम जैकेट और ब्लैक टी-शर्ट पहने किसी गार्डन में बैठी दिख रही हैं.

‘घातक’ के बाद मीनाक्षी अचानक फिल्मी पर्दे से गायब हो गई थीं. साल 1995 में इन्वेस्टमेंट बैंकर हरीश मैसूर से शादी कर मीनाक्षी अमेरिका के प्लानो (टेक्सास) में जाकर बस गई थीं. दोनों ने न्यूयॉर्क में रजिस्टर्ड मैरिज की. इनके दो बच्चे, बेटी केंद्रा और बेटा जोश हैं. शादी के बाद मीनाक्षी ने फिल्मों को अलविदा कह दिया.

 

View image on Twitter

View image on Twitter

View image on Twitter
Facebook Comments