दारू पीकर तीनों खान भाइयों से डांस करवाता था फिल्मों का ये विलेन

बॉलीवुड में काफी विलेन हुए है जिन्होंने अपने दम पर काफी फिल्मों को हिट करवाया है. अमरीश पुरी ने अब तक फिल्मों में सबसे ज्यादा विलेन का रोल प्ले किया हैं. अमरीश पुरी आज भी उनके रोल के लिए याद किया जाते हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे विलेन के बारें में बताने वाले हैं जिसने बॉलीवुड के सुलतान सलमान से भी डांस करवाया था.

दारू पीकर तीनों खान भाइयों से डांस करवाता था फिल्मों का ये विलेन

बॉलीवुड फिल्मों में विलेन से लेकर कोमेड़ियन तक के रोल कर चुके शक्ति कपूर को आज सब अच्छे से जानते है. शक्ति कपूर बचपन से ही बहुत शरारती हुआ करते थे. इन्हें बचपन में काफी बार स्कूल से इनकी शरारतों की वजह से बहार निकला गया था.

शक्ति कपूर की इन शरारतों और स्कूल में ख़राब बर्तावों की वजह से इन्हें 3 स्कूलों से बाहर निकल दिया गया था. शक्ति कपूर ने अपने फ़िल्मी जीवन की शुरुआत 1975 में आई फिल्म दो जासूस से की थी. जिसके बाद उन्होंने काफी सुपरहिट फिल्मों में काम किया.

जब शक्ति कपूर बॉलीवुड के स्टार बन गए थे और सलमान के पिता सलीम के साथ इनकी दोस्ती हो गई थी. जिस कारण सलमान के घर इनका आना जाना लगा रहता था. जब शक्ति कपूर सलीम के साथ दारू पीने उनके घर आया करते थे.

और दारू पार्टी ख़त्म होने के बाद जब इनको दारू का शुरुर होता तो ये तीनो खान भाइयों को अपने पास बुलाते और उनसे डांस कराते थे, अगर कोई डांस नही करता तो उससे जबरदस्ती डांस करवाते और मजबूर ये तीनो डांस करते थे. क्योंकि इनको शक्ति से डर भी लगता था. सलमान आज भी इस बात को नही भूले है. उन्होंने अपने एक इन्टरव्यू में ये बात कही थी.

Facebook Comments