Happy Bday : अपने ऑनस्क्रीन भाई को डेट कर चुकी हैं ‘दंगल गर्ल’, जानें फातिमा सना शेख के अफेयर के बारे में

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख (Dangal Girl Fatima Sana Shaikh) का 11 जनवरी को 26वां जन्मदिन (Fatima Sana Shaikh Birthday) है। फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) का जन्म 11 जनवरी 1992 (11 January 1992) को मुंबई में ही हुआ था। फामिता (Fatima) ने कम समय मे बॉलीवुड (Bollywood) में अपने लिए अलग पहचान बना ली है। फातिमा सना शेख अक्सर अपनी हॉट फोटोज (Fatima Sana Shaikh Bold Photos) को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। फातिमा ने 2016 में आई फिल्म ‘दंगल’ (Dangal) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म को दर्शकों से काफी प्यार मिला था। साथ ही इस फिल्म में फातिमा की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी।

इसके बाद अब फातिमा ने फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ (Thugs Of Hindostan) में काम किया। लेकिन इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया। लेकिन फातिमा अपनी हॉट फोटोज (Fatima Hot Photos) और अफेयर (Fatima Sana Shaikh Affair) को लेकर भी सुर्खियों में रह चुकी हैं। तो चलिए जानते हैं किन-किन से अफेयर को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं दंगल गर्ल फातिमा सना शेख।

आगे की स्लाइड में जानिए फातिमा सना शेख के अफेयर के बारे में…..

फातिमा सना शेख का नाम सबसे पहले उनके ऑन-स्क्रीन भाई अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) से जुड़ा। कहा गया कि फातिमा और अपारशक्ति दोनों के बीच अफेयर (Fatima Aparshakti Afair) चल रहा है।

बता दें कि पिछले दिनों ही फातिमा और अपारशक्ति को एक एक कॉफी शॉप में एक साथ देखा गया था जिसके बाद से ही दोनों के बीच अफेयर की खबरें आने लगीं। लेकिन फातिमा ने इन अफेयर की खबरों को सिरे से नकार दिया। बता दें कि अपारशक्ति ने फिल्म दंगल में फातिमा उर्फ गीता फोगाट के भाई का किरदार निभाया था।

इसके बाद फातिमा सना शेख का नाम बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्निस्‍ट (Mr Perfectionist) कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) के साथ जुड़ा। फामिता और आमिर की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। जिसके बाद मीडिया में ये खबर आने लगी कि फातिमा और आमिर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

अफवाहें तो ये तब उड़ गई कि आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) को तलाक देकर फातिमा से शादी करना चाहते हैं। जो काफी शॉकिंग था। लेकिन फातिमा ने मीडिया के सामने आकर इन खबरों पर विराम लगाते हुए कहा कि मैं ऐसी खबरों को ज्यादा इम्पोर्टेंस नहीं देती। आमिर खान ने फिल्म दंगल में पातिमा उर्फ गीता फोगाट के पिता का किरदार निभाया था।

Facebook Comments