कोहली के दिए हुए बैट से डैनियल ने लगाया शतक, कहा- मुझे पता ही नहीं चला कब बन गए रन

खास तौर पर पहले 30 रन तो पता ही नहीं कि कैसे बने। लेकिन इसके बाद क्लिन हिट लगने लगी। जिसका नतीजा इस रूप में सामने आया जब मैं आऊट हुई तो मेरी टीम को महज 10 रन जीतने के लिए चाहिए थे।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को शादी के लिए प्रपोज करने वाली इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की बल्लेबाज डैनियल वयाट एक बार फिर चर्चा में हैं।
उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महज 57 गेंदों में शानदार शतक लगाया है। इस शतक में भी विराट कोहली का नाम डैनियल के साथ जुड़ा है। दरअसल जिस बैट से उन्होंने शतक जड़ा है वो उन्हें विराट कोहली ने ही गिफ्ट दिया था।

मैच के बाद प्लेयर ऑफ द मैच चुनी गई डैनियल ने कहा- उस दिन विराट कोहली शानदार खेले थे। जैसे ही मैंने अपने ट्विटर पर मैरी मी कोहली की पोस्ट डाली। करीब एक घंटे के अंदर-अंदर सौ से ज्यादा कॉल मेरे पिता को आईं। इनमें ज्यादातर इंडियन मीडिया हाऊस से थी। वह बार-बार मेरी प्रतिक्रिया जानने की कोशिश कर रहे थे। इसके बाद समय आया जब मैं कोहली से मिलीं। वह कभी न भूलने वाला क्षण था।

कोहली ने कहा कि आपको ट्विटर पर ऐसा नहीं करना चाहिए था। आपकी बातों को कई लोग सीरियस ले गए हैं। मैंने कहा- ओके… सॉरी। उसके बाद कोहली ने मुझे अपना बैट ऑफर किया। यही बैट लंबे समय से मेरे पास है। आज जब मैंने इसी बैट से सेंचुरी लगाई तो मैं बताना भी चाहूंगी कि मैं तेज सेंचुरी इसीलिए लगा पाई क्योंकि यह कोहली का बैट था।

डैनियल ने कहा कि मैच से पहले वह बीमार चल रही थी। उन्होंने अपने माता-पिता को इस बाबत बताया था। वह मुझे आराम की सलाह दे रहे थे। लेकिन अच्छा हुआ कि मैच से पहले मैं खुद को फिट महसूस करने लगी। मैंने जब अपनी पारी शुरू की। तो क्लिन हिट लगाने में मुझे दिक्कत आ रही थी। खास तौर पर पहले 30 रन तो पता ही नहीं कि कैसे बने। लेकिन इसके बाद क्लिन हिट लगने लगी। जिसका नतीजा इस रूप में सामने आया जब मैं आऊट हुई तो मेरी टीम को महज 10 रन जीतने के लिए चाहिए थे।

Facebook Comments