पिता की पिटाई के बाद नाबालिग लड़की ने छत से लगाई छलांग….

बताया जा रहा है की लड़की गंभीर रूप से घायल है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। नीमराणा कस्बे से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है।

एक बेरहम पिता ने जब देखा की उसकी बेटी किसी लड़के से बात कर रही है तो बिना कुछ सोचे उसे पीटने लगा। डर से सहमी बेटी ने पिता की हैवानियत देख कर छत से छलांग लगा दी।

पिता की पिटाई के बाद नाबालिग लड़की ने छत से छलांग लगा दी। पिता को बेटी का किसी लड़के से बात करना इतना बुरा लगा की उसने बेटी की बेरहमी से पिटाई कर दी थी।

डर से सहमी बेटी ने पिता से छुटकारा पाने के लिए छत से छलांग लगा दी। लड़की घायल है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

 

नीमराणा पुलिस थाने के प्रभारी हितेश शर्मा ने बताया कि बिहार का रहने वाला यह परिवार पिछले तीन साल से यहां रह रहा है। 12 साल की बेटी किसी लड़के से फोन पर बात कर रही थी। यह बात लड़की के पिता को पता चल गई।

 

इसके बाद पिता ने लड़की को पीटना शुरू कर दिया. जैसे ही लड़की पिता से छूटी उसने छत से छलांग लगा दी। ये पूरा वाकया मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। पड़ोस की छत से कोई इस वीडियो को बना रहा था।

अब यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। नीमराणा पुलिस थाने के प्रभारी हितेश शर्मा ने कहा कि जो भी विधिक कार्रवाई होगी वह की जाएगी। फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। परिवार लड़की की तीमारदारी कर रहा है।

 

Facebook Comments