50 वर्षिये महिला की बाथरूम में मिली लाश….

सूबे में योगी सरकार के होने के बावजूद प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद है।सरकार अपराधियों पर नकेल कसने पर लगातार नाकामयाब हो रही है, तभी तो आये दिन लोग दहशत में जी रहे है।

लोग खुद को घरों में महफूज़ होने का दावा करते थे वही गुडगाँव में बदमाशों ने 50 वर्षीय महिला के घर में घुसकर उसकी बेरहमी से ह्त्या कर दी।मामला गुड़गांव का है ,जहां भूड़पाड़ा मोहल्ले में किराए पर रह रही महिला कृष्णा की उसके घर में ही सोमवार दिनदहाड़े गला रेत कर हत्या कर दी गई। हालाकिं ह्त्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

कत्ल किसने और क्यों किया इस सवाल का जवाब भी पुलिस के पास नहीं हैं। महिला घर में अकेली रहती थी। महिला का बेटा अपनी पत्नी के साथ कुछ दिन पहले फरीदाबाद गया था।

बताया जा रहा हैं कि सुबह नौ बजे महिला का पति अपनी टेलर शॉप पर चला गया था। दोपहर एक बजे जब वह खाना खाने के लिए घर आया तो पत्नी को बाथरूम के पास लहूलुहान हालत में मृत पाया।महिला के पति ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। इस वारदात की सूचना कॉलोनी में फैली तो काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए। इस घटने से आस पास के लोग काफी दहशत में आ गए है। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से ,सुरक्षा व्यवस्था को लेकर लोगों में काफी आक्रोश हैं।

कुछ ही देर में पुलिस कि टीम मौके पर पहुंची और फोरेंसिक टीम बुला जांच कराई। महिला का तेजधार हथियार से गला रेता हुआ था। उसके शरीर के ऊपरी हिस्से में कपड़े नहीं पाए गए। जहां पर महिला का शव मिला वहीं पर पानी व साबुन पाया गया महिला के कपड़े भी गीले थे, जिन्हें देख यह आशंका जाहिर की जा रही है कि कत्ल करने वाले ने महिला को नहाते वक्त ही उसपर हमला कर दिया। अनुमान लगाया जा रहा है कि कातिल महिला को जनता था तभी उसे घर में आने दिया होगा। उसके बाद चाक़ू से गला रेत दिया।मामला रंजिश का भी बताया जा रहा है हालांकि पति ने किसी से रंजिश होने की बात नहीं बताई है।फिलहाल पुलिस मामले कि तफ्तीश कर रही है और आरोपियों के तलाश में जुटी हैं

 

Facebook Comments