बंद बक्से के अंदर मिली मां और दो बेटियों की अधजली लाशें….

महिला का पति फरार है, इसलिए तीनों की हत्या का शक महिला के पति पर है। फिलहाल पुलिस तफ्तीश में जुटी है। घटना सराय अकिल थाना इलाके के तिल्हापुर गांव की है। यहां रहने वाले राजू और उसकी पत्नी अमरावती के बीच रविवार की रात किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। घरवालों और पड़ोसियों की मानें तो झगड़े के बाद मारपीट होने की आवाजें भी उन लोगों को सुनाई दीं। 

अमरावती के और बच्चों के रोने-चीखने की आवाजें आ रही थी लेकिन राजू लगभग रोज ही पत्नी और बच्चों को पीटता था इसलिए किसी ने ध्यान नहीं दिया और न ही कोई उन्हें बचाने गया।

अमरावती की मां छोटकी देवी ने बताया कि उनकी बेटी ने उन्हें रात को फोन पर बताया था कि उसका पति राजू घर से रुपये लाने की मांग कर रहा था और जब उसने मना कर दिया तो उसने उसे मारा-पीटा। बेटी की बात सुन मां ने सुबह आने की बात कह कर फोन रख दिया।

सुबह वह बेटी के घर पहुंची तो कमरे के अंदर एक बॉक्स में बेटी अमरावती और उसकी 2 मासूम बेटियों नैना और सुनैना की लाशें अधजली हालत में पड़ी थीं। बेटी और नातिनों की लाश देखकर अमरावती की मां चीख पड़ीं।
उनकी आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा करके पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। एएसपी अशोक कुमार की मानें आरोपी पति मौके पर नहीं मिला है। दो लोगो की गिरफ्तारी की गई है।

Facebook Comments