इस भयानक मौत को देखकर कांप उठा पूरा गांव……

थाना भोगांव क्षेत्र के दलपतपुर गांव के किसान बृजराज सिंह ने गेहूं की कटाई का ठेका मजदूरी पर अपने गांव में लिया था। यह कटाई अपने बेटों के साथ मिलकर कर रहा था कि अचानक उसका बड़े बेटे का पैर थ्रेसर में चला गया और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

 

घटना देख लोगों का दिल दहला :
दलपतपुर में किसान बृजराज सिंह का बड़ा बेटा कमल थ्रेसर में गेहूं की बालियों को लगा रहा था। उसके शरीर का संतुलन बिगड़ने से पैर फिसलने के कारण वह थ्रेसर में चला गया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। उसकी हालत देखकर लोगों की दिल दहल गया।

किसान के चार छोटे-छोटे बच्चे :
किसान की मौत से पूरे गांव में कोहराम मच गया। मृतक के छोटे-छोटे 4 बच्चे हैं जिसमें 3 लड़कियां तथा एक लड़का है। बड़ी बेटी पूनम की उम्र 7 वर्ष,गौरी 5 वर्ष, लाड़ली 3 वर्ष तथा बेटा एक वर्ष से भी कम उम्र का है। मौके पर पहुँची पुलिस ने पंचनामा भरकर मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मैनपुरी भेजा दिया है। वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

मार्च में भी हुई थी ऐसी ही दर्दनाक घटना :
इससे पहले थाना मार्च में किशनी क्षेत्र के ग्राम अरसारा का रहने वाला मनोज का पैर सरसों की कटाई करते समय थ्रेसर मे चला गया था। वह थ्रेसर में सरसों डालने के बाद उसे पैर से दबा रहा था। कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही देखते ही देखते थ्रेसर से कटकर उसकी मौत हो गयी थी।

Facebook Comments