Buzz : दीपिका से शादी को लेकर खोले कई राज

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लगभग दो महीने होने को हैं। आजकल यह कपल जहां भी जाता है, एक-दूसरे के बारे में बात करता है। दीपिका अपने हसबैंड रणवीर की खूबियों की चर्चा करती हैं, वहीं रणवीर तो उनके प्यार में दीवाने नजर आते हैं। वह अपनी वाइफ को अपनी लाइफ मान चुके हैं। हाल ही में रणवीर से जब मुलाकात हुई तो उन्होंने शादी, दीपिका, उनकी हिट फिल्म ‘सिंबा’ अपकमिंग फिल्म ‘गली ब्वॉय’ और करियर से जुड़ी ढेर सारी बातें शेयर कीं। पेश है, रणवीर सिंह से हुई बातचीत के चुनिंदा अंश-

हाल ही में आपकी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज हुई है। आपकी नजर में यह फिल्म कितनी सफल रही?

फिल्म ‘सिंबा’ को पसंद किया जा रहा है, इस बात से खुश हूं। इस बात का क्रेडिट फिल्म से जुड़े हर शख्स को जाता है। डायरेक्टर रोहित, एक्ट्रेस सारा अली खान, आशुतोष राणा जी और तो और अजय देवगन भी इसकी सफलता के हकदार हैं। जहां तक मेरा सवाल है तो यह कमाल की फिल्म है, मैं हमेशा से इस तरह की फिल्म करना चाहता था।

आपकी फिल्म ‘गली ब्वॉय’ भी चर्चा में बनी हुई है। इसके बार में कुछ बताएं?

इस फिल्म में मैंने एक रैपर का रोल किया है। यह फिल्म सिर्फ मेरे लिए बनी है। अगर मुझे यह ‘गली ब्वॉय’ का किरदार निभाने को नहीं मिलता और किसी और ने यह किरदार निभाया होता तो मैं जल-भूनकर खाक हो जाता। फिल्म की कहानी एक लोअर मिडल क्लास लड़के की है, जो टॉप रैपर बनता है। इस किरदार के लिए काफी तैयारियां कीं, खासकर रैपिंग पर अपनी पकड़ मजबूत की।

मैं आलिया के साथ काम करना खुशकिस्मती की बात मानता हूं। वह बहुत टैलेंटेड है, हर सीन को बहुत नेचुरली करती है। जोया के साथ तो मैंने फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ में काम किया था, वह कमाल की डायरेक्टर हैं।

दीपिका के लिए मैंने रैप सॉन्ग बनाया है। लेकिन वह उसे अकेले में सुनाऊंगा। सबके सामने नहीं सुनाने वाला अपना बनाया सॉन्ग।

शादी के बाद ही नहीं, दीपिका के मेरी जिंदगी में आने के बाद ही बहुत कुछ पॉजिटिव तरीके से बदल गया था। मेरे करियर को आठ साल हो गए हैं और दीपिका के साथ छह साल रिलेशनशिप में रहा।

वह प्रोफेशन में मेरी सीनियर हैं, हमने साथ में ग्रो किया है। मैंने उनका हार्डवर्क देखा है। इस तरह दीपिका ने मेरी लाइफ को बैलेंस किया है, हमेशा ही सलाह दी है। उनकी वजह से मेरी जिंदगी में ठहराव आया। अब तो वह मेरी वाइफ हैं, मैं उनके साथ खुद को कंप्लीट फील करता हूं।

दीपिका बहुत कम उम्र में बैंग्लुरु से मुंबई आईं, बॉलीवुड में स्ट्रगल किया। अपना करियर मैनेज किया, सही फिल्मों का सेलेक्शन किया। उनकी ये सब बातें मुझे बहुत इंस्पायर करती हैं।

करियर बनाने के लिए इतना स्ट्रगल मुझे नहीं करना पड़ा। साथ ही मैंने दीपिका से टाइम मैनेजमेंट और डिसिप्लिन सीखा है, जो लाइफ और करियर दोनों के लिए जरूरी है।

मैं चाहूंगा कि जब मुझे स्क्रिप्ट नैरेशन दी जाए तो दीपिका भी उस मीटिंग का हिस्सा हों। दीपिका करियर में मुझसे सीनियर हैं, उनकी ज्यादातर फिल्में सफल रही हैं।

एक एक्ट्रेस के रूप में उनका जवाब नहीं है। मैं चाहता हूं कि दीपिका मुझे अपनी सलाह हमेशा दें। अब तो वह मेरी पत्नी हैं, उनकी राय मेरे लिए बहुत मायने रखती है।

हर किसी की अपनी सोच होती है, कई दूसरे रीजन भी हो सकते हैं। मैंने और दीपिका ने ‘गोलियों की रासलीला- रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ शादी से पहले साथ की थी।

फिल्म ‘पद्मावत’ में हम अपोजिट नहीं थे, हमारे रोल अलग-अलग थे। मैं तो शादी के बाद दीपिका के साथ फिल्म करने को लेकर एक्साइटेड हूं। देखिए, कब यह मौका मिलता है।

Facebook Comments