रणवीर के लिए दीपिका का प्यार एक बार फिर उमड़ा….

दीपिका और रणवीर के बारे में जितनी बात की जाए कम है. बॉलीवुड के गलियारों में अक्सर इस लव कपल के चर्चे चलते ही रहते हैं. रणवीर सिंह और दीपिका की जोड़ी को फैंस ऑन स्क्रीन देखने के साथ-साथ ऑफ स्क्रीन देखना भी पसंद करते हैं. रणवीर और दीपिका कई बार मीडिया के सामने अपने रिश्ते पर खुलकर बात कर चुके हैं. एक बार फिर दीपिका ने रणवीर के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की.

दीपिका ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया कि, वह रणवीर सिंह को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं. पिछले दिनों खबरें ज़ोरों पर थी कि यह कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकता है, लेकिन फिलहाल शादी की बातों को इस कपल ने सिरे से नकार दिया. दीपिका बॉलीवुड की पार्टीज और इवेंट्स में अक्सर रणवीर के साथ ही देखी जाती है और इनके लव अफेयर की चर्चा बॉलीवुड के गलियारों में भी बनी ही रहती है. दीपिका और रणवीर ने कभी भी अपने रिलेशन को सार्वजनिक रूप से एक्सेप्ट नहीं किया.

दीपिका ने इंटरव्यू के बीच ही रणवीर के अलाउद्दीन के किरदार की तारीफ करते हुए कहा कि, “मैंने पहली बार उन्हें (रणवीर सिंह) ऑनस्क्रीन ही देखा, हमारा एक साथ कोई भी सीन नहीं था. मैं नहीं सोचती की अन्य कोई अभिनेता इस रोल (खिलजी) को इतने बेहतर तरीके से अदा कर सकता था जैसा कि रणवीर ने किया. यह लेखक के द्वारा लिखा गया पार्ट था, लेकिन खिलजी को उन्होंने अपने में अपना लिया था.”

Facebook Comments