शादी की डेट फाइनल,मुंबई में ही करेंगे रणवीर-दीपिका शादी…..

खबरों की मानें दीपिका शादी के बाद एक्टिंग छोड़ देंगी। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे शादी के बाद ढेर सारे बच्चे चाहती है।  खबरों की मानें तो दोनों की शादी प्राइवेट और हिंदू ट्रेडिशनल के अनुसार होगी। शादी में सिर्फ फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल होंगे।

अभी दीपिका-रणवीर ने ये तय नहीं किया है वे रिसेप्शन देंगे या नहीं। रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर और दीपिका की फैमिली की पिछले वीक मुंबई में मीटिंग हुई थी, लेकिन ये कन्फर्म नहीं हुआ था कि मीटिंग किस सिलसिले में थी।

 

खबरों की मानें तो अब करीब-करीब दोनों की शादी फाइनल है। दोनों की फैमिली ने सितंबर से दिसंबर के बीच की 4 डेट्स फाइनल की है।  दोनों की शादी की डेट फाइनल होने के बाद ये डिसाइड किया जाएगा कि शादी इंडिया में होगी या एब्रोड में।  दीपिका की बहन अनीशा और मॉम उज्जवला ने शादी की शॉपिंग और ज्वैलरी भी तकरीबन फाइनल कर दी है।

ढेर सारे बच्चे चाहती हूं
दीपिका पादुकोण ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि वे शादी के बाद एक्टिंग छोड़ देंगी और अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हो जाएंगी। दीपिका ने इंटरव्यू में ये भी बताया था कि वो बहुत से बच्चे चाहती हैं। उन्होंने कहा था मुझे नहीं पता ये कब होने वाला है।

डेस्टिनेशन वेडिंग
खबरों की मानें तो दीपिका और रणवीर डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते थे। लेकिन रणवीर के परिवारवाले मुंबई में ही शादी करने के इच्छुक हैं। क्योंकि सिंह परिवार के ज्यादातर रिलेटिव्स मुंबई में ही रहते हैं। और सभी रणवीर की शादी अटेंड करना चाहते हैं।

 

Facebook Comments