बॉलीवुड के hot कपल की शादी की डेट हुई फिक्स….

बॉलीवुड के हॉट कपल रणवीर सिंह और दीपिका इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने अपने लव को लेकर खास बात शेयर की थी।दीपिका बोली, “जब हम साथ होते है, हमें किसी चीज या किसी और इंसान की जरूरत नही होती है।

पद्मावती को-स्टार्स दीपिका पदुकोण और रणवीर सिंह रील हो या रियल दोनो ही तरह से एक दूसरे के साथ कमाल के लगते हैं। दोनो कभी अपने लव अफयर को फैंस के साथ शेयर करने से नहीं सरमाते हैं।

हम एक दूसरे के साथ पूरी तरह कंम्फर्टेबल रहते हैं। कभी-कभी इंटेलीजेंट बातें होती है तो कभी हम चुप रहते हैं और कभी-कभी हम बच्चे भी बन जाते हैं। हम एक दूसरे को ग्राउंडेड रखते हैं। हम दोनो ही सेंस के मामले में बहुत अच्छे हैं।”

 

अपनी शादी के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा कि वो अभी इसके बारे में सोच नहीं रही हैं। दीपिका इसे नैचुरल तरीके से चलने देना चाहती हैं।
दीपिका ने कहा, “मुझे नहीं पता शादी का क्योंकि हर रिलेशन की अपनी एक नैचुरल ग्रोथ होती है।”

 

जब दीपिका से उनकी 2018 में शादी होने को लेकर जिद की गई तो उन्होंने कहा, “मैं कोई साल नहीं बोल सकती। सच कहूं तो मैं कभी भी वो चीज नहीं कर पाती हूं जो टाइम बाउंड होती है। मेरा मानना है कि रिलेशिप्स का अपना तरीका होता है चलने का। जहां तक मेरी बात है तो मुझे यकीन है कि सब अपने तरीके से होगा। मैं होम मेकर बनने का और इंतजार नहीं कर सकती क्योंकि मैं बचपन से ही ये बनना चाहती थी। मैं हमेशा से ही एक फैमिली खड़ी करना चाहती थी। पिछले 15 सालों में मैंने अपना घर खुद चलाया है। एक फैमिली शुरू करना और उनके साथ अपनी जिंदगी बाटना…सच में बहुत एक्साइटेड हूं मैं।”

 

Facebook Comments