पीएम मोदी की दिवाली LIVE Updates: देहरादून पहुंचे पीएम, केदारनाथ में मनाएंगे दिवाली

पीएम मोदी आज केदारनाथ में दिवाली मनाएंगे. केदारनाथ जाने के लिए आज सुबह वो देहरादून पहुंचे. यहां से वो केदारनाथ के लिए रवाना होंगे. केदारनाथ में पीएम मोदी भगवान शिव की पूजा-अर्चना भी करेंगे. पीएम मोदी के तय कार्यक्रम के मुताबिक वो पौने दस बजे केदारनाथ धाम पहुंचेंगे.

 

न्यूज18 के मुताबिक पीएम मोदी केदारनाथ में भगवान के दर्शन के बाद हर्षिल में सेना के जवानों के साथ दिवाली मना सकते हैं. पीएम मोदी ने मंगलवार को ट्वीट कर बताया कि वह इस बार भी सेना के जवानों के साथ दीवाली मनाएंगे. हालांकि उन्होंने जगह के बारे में नहीं बताया है.

 

पीएम मोदी इस दौरान केदारनाथ में पूरी हो चुकी परियोजनाओं का उद्घाटन भी कर सकते हैं. हालांकि, इस बार 18 नवंबर को होने वाले नगर निकाय चुनावों के चलते चुनाव आचार संहिता लागू होने की वजह से अभी ये निश्चित नहीं है.

इससे पहले दिवाली पर कहां थे पीएम मोदी?

इससे पहले भी पीएम मोदी ने अपनी दिवाली एलओसी पर नॉर्थ कश्मीर के गुरेज सेक्टर में जवानों के साथ मनाई थी. अगर पीएम मोदी इस बार भी दिवाली पर जवानों के पास गए तो ये पांचवी बार होगा जब पीएम मोदी इस तरह से दिवाली मनाएंगे.

पीएम ने 2014 में सियाचिन में सेना के जवानों के साथ दिवाली मनाई थी. 2015 में डोगराई वार मेमोरियल पर पीएम मोदी ने सैनिकों के साथ दिवाली मनाई. वहीं, 2016 में मोदी हिमाचल गए थे. वहां उन्होंने आईटीबीपी जवानों के बीच दिवाली मनाई.

Facebook Comments