10वीं के छात्र की जंगल में जाने से हुई जिंदगी बर्बाद, देखें क्या हुआ था जंगल में

घटना छत्तीसगढ़ के कोरबा की बताई जाती है। बता दें यहां पर एक दसवीं क्लास के छात्र अपनी सहेली के साथ जंगल जाती है। और उसके साथ वहां जो होता है उसे देखकर सभी हैरान रह जाते हैं। जब पुलिस ने इस बात की पड़ताल की तो हैरान कर देने वाली सच्चाई सामने आई थी। चलिए जानते हैं सच्चाई क्या थी।

पुलिस ने बताया कि इस दसवीं क्लास के छात्र की सहेलियां दो सगी बहनों हुआ करती थी। वह अक्सर एक दूसरे के घर आया जाया करती थी। और 14 जुलाई के दिन दसवीं क्लास के छात्र अपनी दोनों सहेलियों के घर जाती है। तो उस वक्त दोनों सहेलियां दसवीं क्लास के छात्र को कुछ बना कर खिलाती हैं। और उसमें बेहोशी की दवा मिला देती हैं। उसके बाद स्कूटी पर बैठाकर इस छात्र को वह जंगल में ले जाती है। और वहां पर एक लड़के को बुलाती है।

और जुनेद और साहिल नाम के दो लड़कों ने उस दसवीं क्लास की छात्रा के साथ जंगल में दुष्कर्म किया। उसके बाद दसवीं क्लास की छात्रा की सहेलियों ने उसे घर पर लेकर आ गए। उस दौरान दसवीं क्लास के छात्र इस बात को काफी छुपाना चाहती थी। लेकिन निजी अंगों में दर्द होने की वजह से वह छुपा ना सके। और उसे घरवाले अस्पताल लेकर गए तो।

अस्पताल में दसवीं क्लास के छात्र के परिवार को बताया कि उसके साथ किसी ने दुष्कर्म किया है। इस बात की शिकायत दसवीं क्लास के छात्र के परिवार जनों ने पुलिस में करवाई और पुलिस ने उन दो सहेलियों को गिरफ्तार करके उन दो लड़कों को भी पकड़ लिया है। जिन्हें कोर्ट में पेश करा कर उन्हें सजा भी दे दी गई थी।

दोस्तों इस बात से यह साबित होता है। कि आप आंख मूंदकर किसी पर भरोसा नहीं कर सकते हैं। हालांकि आप चाहे जिस पर भरोसा कर ले लेकिन थोड़े सचेत हमेशा ही आपको रहना चाहिए।

Facebook Comments