गर्भवती महिला से ऑटो में हुआ गैंगरेप,सुनसान जगह पर फेंक फरार….

दिल्‍ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसे जानने के बाद आप रौंगटे खड़े हो जाएंगे।

यहां गर्भवती महिला को ऑटो चालक ने अपने साथियों के साथ नशीला पदार्थ पिलाकर अपनी हवस का शिकार बनाया और फिर आरोपी बेसुध हालत में उसे सुनसान जगह पर फेंक कर फरार हो गए।

युवती 6 माह की गर्भवती है। पुलिस ने अज्ञात ऑटो ड्राइवर और उसके दो साथियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल करवाया गया, जिसमें रेप की पुष्टि हुई है। साथ ही डॉक्टर ने बताया कि पीड़िता के गर्भ को कोई नुकसान नहीं हुआ है। जानकारी के मुताबिक एक ऑटो ड्राइवर ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया।

पुलिस ने बताया कि यह घटना 21 मई की है, जब छह माह की गर्भवती पीड़िता नियमित जांच के लिए अपने पति के साथ साइकिल से एक अस्पताल जा रही थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अस्पताल से घर लौटते वक्त महिला ने साइकिल पर असहज महसूस करने की बात कही, तो उसके पति ने उसे ऑटो से घर पहुंचने के लिए कहा। इसी बीच उसके पास एक शेयरिंग ऑटो आ कर खड़ा हुआ। इसमें ऑटो चालक के अलावा दो युवक बैठे थे। महिला पूर्व से बैठे दो युवकों को सवारी मानते हुए उसमें बैठ गई।

महिला के मुताबिक ऑटो में सवार होने के बाद ऑटो चालक ने उसे पानी पीने को दिया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई और बाद में तीन लोगों ने उससे बलात्कार किया। पीड़िता की शिकायत पर गुरुग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Facebook Comments