देवधर ट्रॉफी में अश्विन को नहीं मिला मौका…

टीम इंडिया के स्टार ऑफ स्पिनर और इंडिया-ए टीम के कप्तान रविचंद्रन अश्विन चार से आठ मार्च तक धर्मशाला में होने वाले देवधर ट्रॉफी सीजन 2017-18 में नहीं खेल पाएंगे।

दरअसल के अश्विन पैर में तकलीफ होने के कारण वह देवधर ट्रॉफी से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई की विज्ञप्ति में कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी ने कहा कि अश्विन को मामूली चोट है और बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उन्हें एक हफ्ते के आराम की सलाह दी है। हालांकि बीसीसीआई के बयान में अशविन की हल्की चोट के बारे में नहीं बताया गया है।

अश्विन

बीसीसीआई सेलेक्टर्स ने अश्विन की जगह स्पिन गेंदबाज शाहबाज नदीम को टीम में शामिल करने का फैसला किया है। चयनकर्ताओं ने अंकित बावने को इंडिया-ए का कप्तान नियुक्त किया है और इस बदलाव को संतुलन प्रदान करने के लिए अक्षदीप नाथ को इंडिया-बी टीम में भेज दिया गया है। देवधर ट्रॉफी में अश्विन के लिए 50 ओवर में गेंदबाजी कौशल चयनकर्ताओं को दिखाने का मौका था, जिनकी छोटे प्रारूप में पहली पसंद युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव है।

अश्विन

इंडिया-ए टीम: अंकित बावने (कप्तान), पृथ्वी शॉ, उन्मुक्त चंद, शाहबाज नदीम, शुबमन गिल, रिकी भुई, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन (विकेटकीपर), मोहम्मद शमी, क्रुणाल पंड्या, नवदीप सैनी, बेसिल थम्पी, कुलवंत खेजरोलिया, रोहित रायडू, अमनदीप खरे।

 

Facebook Comments