मशहूर अभिनेत्री देवोलिना भट्टाचार्या किस कारण चर्चा में चल रही जानिए ……

टीवी के मशहूर शो ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू की भूमिका निभाकर घर-घर में मशहूर अभिनेत्री देवोलिना भट्टाचार्या इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है. बता दे कि इन दिनों देवोलिना लोकप्रिय क्लासिक गीत ‘अजीब दास्तां है ये’ गाने के साथ वीडियो लेकर आई हैं जिसके चलते वह लगातार सुर्ख़ियों में है. इस गाने के बारे में देवोलिना का कहना है कि ‘अजीब दास्तां..’ मेरा पसंदीदा गीत है, अब मैंने एक गीत के रूप में इसे आधिकारिक तौर पर गाया है. बताया जा रहा है कि वीडियो में गाना उन्हीं पर फिल्माया गया है.

गौरतलब है कि देवोलिना टीवी की एक जानी मानी एक्ट्रेस है जिन्होंने मशहूर शो ‘साथ निभाना साथिया’ के जरिये एक ख़ास पहचान बनाई है. इस शो में देवोलिना ने गोपी बहू का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है. दरअसल शो में गोपी बहू का किरदार देवोलिना से पहले अभिनेत्री जिया मानेक ने निभाया था लेकिन कुछ कारणों के चलते उन्होंने शो को अलविदा कह दिया. इसके बाद इस भूमिका को निभाने के लिए अभिनेत्री देवोलिना को मौका मिला.

 

वहीं दर्शकों ने भी गोपी बहू की भूमिका में देवोलिना को खूब पसंद किया और इस किरदार के माध्यम से देवोलिना रातोंरात सुपरस्टार बन गई. यही नहीं बल्कि आज वह टीवी की एक ऐसी एक्ट्रेस है जो सबसे ज्यादा फ़ीस लेती है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ‘साथ निभाना साथिया’ की शुरुआत 03 मई 2010 में हुई थी, जो दो चचेरी बहनों के जीवन पर आधारित था, जिसमें उनके जीवन में आने वाले उतार-चढ़ाव को दिखाया गया था. सात साल तक लोगों के दिलों पर राज करने वाला ये सीरियल 23 जुलाई 2017 को ऑफ एयर हो गया.

Facebook Comments