सलमान खान ने लगाई डांट, तो श्रीसंत ने दी ये धमकी

बिग बॉस 12 का एक हफ्ता पूरा हो गया है और शनिवार को इस शो का पहला वीकेंड का वार हुआ। पहले ही विकेंड के वार में पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत की क्लास लगी। दरअसल, श्रीसंत की सबा और सोमी खान से खूब झड़प हुई है। इस दौरान श्रीसंत ने उनकी परवरिश पर कमेंट कर दिया था। इस बात पर सलमान को भी काफी गुस्सा आया और उन्होंने श्रीसंत को काफी सुनाया। सलमान श्रीसंत से सवाल करते हैं कि आपने परवरिश पर सवाल कैसे उठाया? सलमान कहते हैं कि यह बहुत भारी भरकम शब्द है यह सीधा जाता है माता-पिता पर। श्रीसंत से सवाल पूछते हुए सलमान गुस्से में नजर आ रहे हैं। सलमान को श्रीसंत कहते हैं कि वह उस वक्त गुस्से में थे।

श्रीसंत ने दी बिग बॉस हाउस छोड़ने की धमकी…

सलमान के भड़कने के बाद श्रीसंत कहते हैं कि ‘मेरे माता-पिता को कोई बोले तो अच्छा है? यानी कि मैं बुरा हूं। ठीक है सर मुझे बोलना ही नहीं है फिर। आज से मैं यहां हूं ही नहीं।’ सलमान से यह कहते ही श्रीसंत गुस्से में उठते हैं और माइक उतारकर घर से जाने को कहने लगते हैं। श्रीसंत के इस बर्ताव को देखकर घरवालो के साथ-साथ सलमान खान भी हैरान रह जाते हैं। अब देखना होगा कि आखिर श्रींसत घर से बाहर जाते है या नहीं?

मनु पंजाबी ने श्रीसंत को लेकर कही ये बड़ी बात 

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट मनु पंजाबी ने एक वीडियो शेयर कर श्रीसंत पर कमेंट किया है। मनु कहते हैं, ‘अरे भाई श्रीसंत क्या चाहते हो? मने समझ ना आवे। भाई श्रीसंत के पास रोज़ एक नया चीज़ होता है। ये नहीं समझ पाते कि दूसरे लोग क्या बोल रहे हैं। मनु आगे कहते हैं कि श्रीसंत आप अपनी इमेज को साफ करने के लिए आये हैं तो उस पर फोकस करें।’

Facebook Comments