नगर निगम में भूत भगाने को हुआ महामृत्युंजय जाप, CCTV में सफेद साड़ी में महिला दिखने का दावा

झारखंड के धनबाद में एक अजीबो-गरीब घटना देखने को मिली। यहां शनिवार को नगर निगम ने निगम कार्यालय से भूत भगाने के लिए महामृत्युंजय जाप व रुद्राभिषेक कराया गया। अधिकतर निगम कर्मी दिनभर पूजा पाठ में लगे रहे। दरअसल पिछले दिनों धनबाद नगर निगम कार्यालय से एक सीसीसीटीवी क्लिप वायरल हुआ। दावा किया जा रहा है कि वायरल क्लिप में सफेद साड़ी पहने हुई एक महिला की परछाई सीढ़ी पर बैठी हुई है।

उसके हाथ में आग जैसा कुछ है। यह मामला पिछले कई दिनों से चर्चा में है। निगमकर्मी ने यहां तक कह दिया कि रात में कई अजीबोगरीब आवाज आती है। निगम में शांति के लिए व भूत भगाने के लिए शनिवार को पूजन पाठ कराया गया। डिप्टी मेयर प्रतिनिधि राजआनंद सिंह ने यजमान की भूमिका निभाते हुए पूजा की।

पूजा में नगर आयुक्त राजीव रंजन, उपनगर आयुक्त मनोज कुमार, चीफ इंजीनियर एसके सिन्हा स्वयं मौजूद थे। उन्होंने पूजा अर्चना कर धनबाद नगर निगम कार्यालय में शांति के लिए पूजन किया। पूजा का आयोजन महाकाल परिवार की ओर से कराया गया। मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल कार्यालय आए थे। लेकिन उनके पूजा कार्यक्रम में नहीं जाने का मामला कर्मियों व अधिकारियों के बीच चर्चा में रहा।

Facebook Comments