Haryana : CBSE टॉपर से गैंगरेप करने वालों की धर-पकड़ के लिए कई जगहों पर छापे, SIT गठित

हरियाणा के महेन्द्रगढ़ जिले में सीबीएसई टॉपर रह चुकी19 वर्षीय कॉलेज छात्रा से गैंगरेप में तीन आरोपियों की धर पकड़ के लिए एक विशेष जांच दल यानी की एसआईटी गठित की गई है। गौरतलब है कि इस दर्दनांक घटना को हुए पूरे दो दिन का समय बीत चुका है लेकिन अब तक आरोपियों को पकड़ा नहीं जा सका है। जिसके चलते इस विशेष दल का गठन किया गया है। पुलिस ने मीडिया से बता करते हुए बताया कि इसकी अध्यक्षता मेवात के एसपी नाजनीन भसीन करेंगे।

वहीं दूसरी तरफ पीड़ित छात्रा व उसकी मां के अनुसार जिन तीन युवकों ने अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है, उनमे से एक थल सेना में कार्यरत है तथा इन दिनों छुट्टी पर आया हुआ था। जिसे उसके पिता ने ही खेल कोटे से लगवाया था। गांव की प्रतिभाशाली छात्रा के साथ इस प्रकार की वारदात को अंजाम दिए जाने की घटना से पूरे गांव में आक्रोश का माहुल बना हुआ है।

ये पूरी घटना मीडिया में आने के बाद देशभर की मीडिया ने जिले के नागरिक अस्पताल में डेरा डाल लिया है तथा यहां उपचाराधीन पीड़ित छात्रा के पल-पल की गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। सुरक्षा के मद्देनजर नागरिक अस्पताल में अतिरिक्त पुलिस बल भी तैनात किया गया है।

शुक्रवार दोपहर को डा. सुदर्शन पंवार के छात्रा का मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए कहा कि छात्रा के मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। एसएमओ ने जानकारी दी कि छात्रा अब खतरे से पूरी तरह बाहर है। खबर आ रही है कि अब पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। शुक्रवार को एडीजीपी श्रीकांत जाधव ने कहा कि इस मामले में तीनों आरोपियों की पहचान हो चुकी है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि यह घटना रेवाड़ी की नहीं, बल्कि महेंद्रगढ़ जिले की है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दोनों जिलों की टीमें काम कर रही हैं।

वहीं इस भयावह दुष्कर्म को लेकर सायं महिला आयोग की चेयरपर्सन प्रतिभा सुमन नागरिक अस्पताल पहुंची तथा पीड़ित छात्रा के साथ बातचीत की। प्रतिभा सुमन ने बताया कि इस मामले में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी तथा सभी आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर सख्त सजा दिलवाई जाएगी।

Facebook Comments