ढिंचक पूजा का नया गाना आया सामने ……

महेंद्र सिंह धोनी और सारी चेन्नई सुपरकिंग्स को चियरअप करने के लिए ढिंचक पूजा ने एक नया गाना बनाया है. इस गाने में वो पूरी टीम को शेर बताते हुए हर बॉल को तोड़ने जैसी बात करते दिखाई पड़ रही है. गाने “जीतेंगे भई जीतेंगे चेन्नई सुपरकिंग्स, हर बॉल को फोड़ेंगे चेन्नई सुपरकिंग्स” में वो MSD और टीम के फिर से जितने और आईपीएल के किंग बनने की बात पर जोर देती हुई दिख रही है.

वीडियो के स्टार्टिंग में उनके साथ एक शेर दिखाई दे रहा है जिससे वो माही और टीम को अपने विकरालरूप में आने के लिए उत्साहित करते नज़र आ रही है. एक तो पहले ही मैच में बुरे प्रदर्शन के कारण चेन्नई सुपरकिंग्स को सोशल साइट्स पर ट्रोल किया जा रहा है और उस पर ढिंचक पूजा के इस गाने से चेन्नई सुपरकिंग्स सोशल मिडीया पर ट्रेंडिंग लिस्ट में आ गई है.

वैसे ढिंचक पूजा को तो आप सभी जानते ही होंगे. अपने गाने ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ और ‘दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर’ से चर्चा में आई  ढिंचक पूजा ने इस गाने के बाद कई लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई और आज भी वो जगह कायम है. तभी तो उनके इस सांग के यूट्यूब पर अपलोड होते ही लोग उन्हें फिर से सर्च करने लगे है . वैसे जब ढिंचक पूजा ने बिग बॉस 11 में एंट्री कि थी तब भी वो अपने बिग बॉस सॉन्ग के लिए फेमस हुई थी .

Facebook Comments