धोनी की प्यारी बेटी जीवा की क्यूट सी फोटो हुई वायरल…..

आईपीएल सीजन-11 में 2 साल का बैन झेलने के बाद वापसी कर कर रही चेन्नई सुपरकिंग्स को इस साल आईपीएल में पहला मैच पिछली साल की विजेता टीम मुंबई इंडियंस से खेलना है। चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम 2  साल की वापसी के बाद एक बार फिर धोनी की कप्तानी में आईपीएल में अपना तीसरा खिताब जीतने के इरादे से उतरने जा रही है।

आईपीएल सीजन-11 का रंगारंग आगाज होने में अब 24 घंटे से भी कम समय बचा है। ऐसे में सभी टीमें और उनके खिलाड़ी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।

 

इस साल धोनी और उनकी टीम चेन्नई सुपर सुपरकिंग्स ने तो आईपीएल के लिए कमर कस ही ली है लेकिन धोनी के साथ ही उनकी बेटी जीवा ने भी आईपीएल के लिए पूरी तैयारी कर ली है। दरअसल चेन्नई सुपकिंग्स ने एक ट्वीट कर धोनी की बेटी जीवा की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में जीवा अपने पापा के टीम की कैप में नजर आ रही है। जीवा की इस तस्वीर को सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है।

 

बता दें कि धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा अक्सर आईपीएल मैच के दौरान उन्हें और टीम को सपॉर्ट करते हुए नजर आती हैं। इस बार चेन्नई की टीम दो साल के बैन के बाद वापसी कर रही है और फैंस माही से धमाकेदार प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं। चेन्नई का पहला मैच मुंबई इंडियंस  के साथ 07 अप्रेल को वानखेड़े स्टेडियम में होगा।

 

बता दें कि आईपीएल सीजन-11 में चेन्नई की टीम की कप्तानी कर रहे धोनी की टीम में कई दिग्गज खिलाड़ी हैं। इस बार चेन्नई की टीम में धोनी के अलावा सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो जैसे दिग्गज खिलाड़ियों शामिल है। इस बार 2 साल बाद वापसी कर रही चेन्नई सुपरकिंग्स को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

 

Facebook Comments