IPL के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के महान खिलाड़ी ”महेंद्र सिंह धोनी” को मिला उनका दूसरा प्यार…

भारतीय क्रिकेट टीम के महान खिलाड़ी ”महेंद्र सिंह धोनी” ,अपने शानदार खेल के प्रदर्शन से दुनियां के लाखों क्रिकेट के चाहने वालों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

इनकी खतरनाक बल्लेबाजी के सामने अच्छे-अच्छे को बॉलिंग करने में पसीना आ जाता है। जीहाँ दोस्तों हम बात कर रहे है, भारतीय क्रिकेट टीम के महान खिलाड़ी ”महेंद्र सिंह धोनी” की।

जैसा की आप सभी जानते है, कि आज कल IPL का दौर चल रहा है, IPL की दीवानगी भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनियां में छाई हुई है। अभी तक IPL के 17 मुकाबले हुए, आपको बता दें, कि जैसे जैसे IPL अपने अंतिम पड़ाव की ओर पहुंच रहा है, दर्शकों की उत्सुकता बढ़ती जा रही है।

आज IPL अपने शिखर पर पहुंच चुका है। कई बार तो कुछ ऐसे दर्शक होते है, जो स्टेडियम में बैठे-बैठे और खेल का आनंद लेते हुए तमाम सुर्खियाँ बटोर लेते है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे दर्शक से रूबरू कराने जा रहे है, जिसकी दीवानगी देखकर आप भी हैरानी में पड़ जायेंगें।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि दुनियां के सभी दर्शक धोनी के इतने बड़े फैन है। इसने धोनी को सबके सामने प्रपोज कर दिया, हाल ही में पुणे में चेन्नई और राजस्थान के खिलाफ पूरे 2 साल बाद मैच खेला गया। यहाँ धोनी के प्रति दर्शकों की दीवानगी वाकई में देखने लायक थी।

 

उस लड़की के हाथ में एक प्लेकार्ड था, इस प्लेकार्ड में लिखा था, ”मै अपने भविष्य के साथी से माफ़ी मांगना चाहती हूँ, लेकिन महेन्द्र सिंह धोनी हमेशा मेरा पहला प्यार रहेंगे” इतना ही और आगे लिखा था, कि ”आई लव यू माही”

आप सभी को जानकार हैरानी होगी, कि कुछ दिनों पहले एक लड़के ने धोनी की पत्नी साक्षी के लिए लिखा था, कि ”माही भाई मै आप से माफ़ी चाहता हूँ, लेकिन मै साक्षी धोनी से प्यार करता हूँ।” ये तस्वीर शोसल मीडिया पर खूब वाइरल हुई थी।

 

Facebook Comments