धोनी ने 30 सेकेंड के इस वीडियो में धोनी ने 15 फायर किए….

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर अपने लंबे-लंबे छक्कों के लिए जाने जाते हैं। लेकिन इस बार उनका एक नया अवतार देखने को मिला है।

धोनी ने शूटिंग करते हुए एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वह एक के बाद एक फायर करते नजर आ रहे हैं। वीडियो ट्वीट करते हुए धोनी ने लिखा कि एड्स शूटिंग से ज्यादा मजा शूटिंग करने में आता है। 30 सेकेंड के इस वीडियो में धोनी ने 15 फायर किए हैं और इनमें से कुछ फायर निशाने पर जाकर भी लगे हैं। शूटिंग के बाद धोनी अपनी गन को रखते हुए नजर आ रहे हैं।

 

धोनी फिलहाल IPL के मैचों में व्यस्त हैं, बावजूद इसके उन्होंने शूटिंग का शौक पूरा करने के लिए वक्त निकालकर निशानेबाजी की। धोनी को अक्सर ऐसे साहसिक कारनामे करते देखा जाता है। घुड़सवारी से लेकर धोनी के बाइक प्रेम के बारे में तो हर कोई जानता ही है। साथ में उन्हें विज्ञापन शूट में आसमान से छलांग लगाते हुए भी देखा गया है। धोनी के इसी जज्बे को देखते हुए उन्हें प्रादेशिक सेना की ओर से मानद लेफ्टिनेंट कर्नल की उपाधि भी दी गई है।

 

हाल ही में धोनी ने सेना की वर्दी पहनकर पद्म भूषण सम्मान ग्रहण किया था। उन्होंने वर्दी पहनकर सम्मान लेने के पीछे की वजह के बारे में बताते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि पद्म भूषण सम्मान से नवाजा जाना एक बड़ी बात है और इसे आर्मी की यूनिफॉर्म में रिसीव करना इस खुशी को दस गुना बढ़ा देता है। धोनी ने इस मौके पर सेना के जवानों का भी शुक्रिया किया।

 

धोनी ने पोस्ट कर बताया कि जो भी महिला या पुरुष वर्दी में रहकर देश की सेवा कर रहे हैं और उनके परिवार भी जो कष्ट उठा रहे हैं उसके लिए उनका धन्यवाद। आपकी कुर्बानी की वजह से ही हम लोग खुशी मना पाते हैं और अपने अधिकारों को जी पाते हैं।

 

Facebook Comments