धूम्रपान करने वाली महिलाओं के स्तनों का आकर धूम्रपान न करने वाली महिलाओं के स्तनों के मुकाबले काफी बड़े होते हैं

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि धूम्रपान करने वाली महिलाओं के स्तनों का आकर धूम्रपान न करने वाली महिलाओं के स्तनों के मुकाबले काफी बड़े होते हैं. आइए इस खबर के माध्यम से आपको बताते हैं महिलाओं के स्तनों के कुछ रहस्यमयी राज़.

पुरुषों में अक्सर यह समानता देखी जाती है कि वह महिलाओं के बूब्स को बड़े ही गौर से निहारते हैं. महिलाओं के स्तनों को देखकर पुरुषो को एक असीम आनंद की प्राप्ति होती है. एक स्टडी में बताया गया था कि पुरुषों को 34 या इससे बड़े अकार के स्तनों को निहारने में आनंद आता है. स्तन, महिलाओं के शरीर का बहुत ही महत्वपूर्ण अंग होते हैं. यह जितने ज्यादा सेंसिटिव और बड़े होते हैं, पुरुषों को यह उतने ही सेक्सी लगते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि धूम्रपान करने वाली महिलाओं के स्तनों का आकर धूम्रपान न करने वाली महिलाओं के स्तनों के मुकाबले काफी बड़े होते हैं. आइए इस खबर के माध्यम से आपको बताते हैं महिलाओं के स्तनों के कुछ रहस्यमयी राज़.

1. एक शोध के बाद यह नतीजा निकाला गया की करीब 80% पुरुष महिलाओं से मिलते वक़्त सबसे पहले उनके स्तनों को निहारते हैं.

 

2. मनुष्य एक ऐसा प्राणी है, जिसके स्तन Permanently बड़े ही रहते हैं. क्योंकि जब कभी कोई जानवर किसी बच्चे को जन्म देती है तब उसके स्तन बड़े हो जाते हैं, लेकिन एक समय के बाद वह वापस सामान्य होकर छोटे हो जाते हैं.

3. कई महिलाएं केवल निप्पल सहलाने भर से ही उत्तेजित हो जाती है. सेक्स के प्रति उनकी उत्तेजना इतनी बढ़ जाती है की वह निप्पल को सहलाते-सहलाते ही ओर्गाज़्म तक पहुंच जाती हैं.

Facebook Comments