12वीं की छात्रा को बॉयफ्रेंड ने दी ऐसी गोली,पड़ गए लेने के देने-लड़की की हालत देखकर लोग हैरान

ब्वायफ्रेंड 12वीं की छात्रा को रात में मिलना चाहता था, इसलिए उसने छात्रा को नींद की गोलियां भेजी और कहा कि वह इसे खाने में मिलाकर परिवार वालों को दे दे।

छात्रा ने एेसा ही किया। घर के सब लोग जब गहरी नींद में सो गए तो छात्रा का ब्वायफ्रेंड वहां पहुंच गया और छात्रा से दुष्कर्म किया। छात्रा ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।

छात्रा के मुताबिक शहर के एक निजी स्कूल में बारहवीं की छात्रा है। अप्रैल 2017 में उसके साथ ही पढ़ने वाली सहेली ने उसकी मुलाकात अपने एक अन्य दोस्त अजनाला के गुराला गांव निवासी गुरशरणजीत सिंह उर्फ शरणजीत सिंह के साथ करवाई थी। पीड़िता ने बताया कि गुरशरणजीत सिंह के साथ उसकी दोस्ती बढ़ने लगी और वह बाहर भी मिलने लगे। वह अक्सर उनके स्कूल के बाहर आकर उसे मिला करता था।

कुछ दिन पहले आरोपित गुरशरणजीत सिंह ने उसकी सहेली के माध्यम से उसे नींद की दवाएं भेजी थी। गुरशरण ने कहा कि वह रात को उससे मिलना चाहता है। नींद का दवा अपने परिवार को खाने में मिलाकर खिला देना, लेकिन छात्रा ने एेसा करने से इन्कार कर दिया।

छात्रा के मुताबिक गुरशरणजीत ने दोबारा 22 मार्च 2018 को नींद की दवा उसे भेजी थी, लेकिन वह इस बार गुरशरणजीत सिंह व अपनी सहेली की बातों में फंस गई और उसने नींद की दवाएं रोटी व सब्जी में डालकर परोस दी। खाना खाने के बाद सारा परिवार गहरी नींद में सो गया।

रात करीब 12.30 बजे के बाद गुरशरणजीत उनके घर में घुस आया। पीड़िता ने बताया कि आरोपित ने उसे बताया कि वह उसके साथ बात करना चाहता है, लेकिन घर में घुसकर आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

घटना के बाद उसने सारी बात अपने परिवार को बताई। जब परिवार ने आरोपितों की शिकायत करने की कोशिश की तो उसने (गुरशरणजीत सिंह) पीड़िता को धमकाना शुरू कर दिया। एसीपी (वेस्ट) विशालजीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Facebook Comments