कबड्डी खेलते खेलते अचानक एक छात्र की हुई मौत…..

गांव के ही नवोदय विद्यालय में शनिवार को सभी छात्र कब्बडी खेल रहे थे। तभी गौरव अचानक जमीन पर गिर गया।सामने आए वीडियो में आप साफ़ देख सकते है की गौरव के गिरते ही बाकी लड़के तुरंत कब्बडी खेलना रोक देते हैं।

अभी बच्चें जमींन पर गिरे गौरव को उठाने की कोशिश करते हैं।गौरव को तुरंत पास के माऊलीनाथ मल्टिस्पेशियलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गौरव के चाचा अंकुश ने बताया कि गौरव एक अच्छा कबड्डी खिलाड़ी था, साथ ही वो एकदम फिट था, उसे किसी तरह की बीमारी नहीं थी।सवाल ये है की अगर गौरव वाकई एकदम फिट था तो फिर उसकी मौत हुई कैसे ?

स्कूल टीचर के पुलिस को दिए बयान के मुताबिक बच्चा मुंह के बल जमीन पर गिरा और उसकी नाक से खून बहने लगा था,  कुछ सेकंड तक बच्चा जमीन पर ही पैर मारता रहा, लग रहा था कि वो सांस नहीं ले पा रहा था जिसकी वजह से उसका शरीर स्थिर हो गया। टीचर के मुताबिक जैसे ही अन्य खिलाड़ियों की नजर उसपर पड़ी उन्होंने तुरंत गौरव को उठाकर उसके मुंह पर पानी मारा।गौरव को प्याज भी सुंघाया गया ताकि कुछ हलचल हो, बाद में उसे अस्पताल भी ले जाया गया।

जांच अधिकारी के मुताबिक, 14 वर्षीय छात्र को अस्पताल ले जाने के पहले ही उसकी मौत हो गई थी। इस छात्र के परिजनों की शिकायत के बाद, स्कूल प्रशासन के खिलाफ तफ्तीश शुरू की गई है। शिरूर के सरकारी अस्पताल में डॉक्टर पाटिल ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत की वजह हार्ट अटैक बताई है साथ में विसरा प्रिजर्व किया गया है।

Facebook Comments