दिग्गज नेता एम. करुणानिधि की हालत गंभीर

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (डीएमके) प्रमुख एम करुणानिधि की तबीयत बिगड़ गयी है. जिसके बाद उन्हें कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया. कावेरी अस्पताल के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर डॉक्टर अरविंदन सेल्वराज ने कहा, ‘ डीएमके अध्यक्ष एम. करुणानिधि के स्वास्थ्य में हल्की गिरावट है.

डीएमके अध्यक्ष एम करुणानिधि का स्वास्थ्य ठीक नहीं है. गुरुवार शाम जारी किए गए हेल्थ बुलेटिन में जानकारी यह बात सामने आई. डॉक्टरों की मानें तो बढ़ती उम्र के कारण अक्सर होने वाली परेशानियों के कारण करुणानिधि को यूरीन इंफेक्‍शन हुआ था जिसके चलते बार-बार बुखार हो रहा था. गोपालपुरम स्थित उनके आवास में डॉक्टरों की एक टीम लगातार जांच कर रही है.

कावेरी अस्पताल से आए डॉक्टर और नर्सों की एक टीम उनके आवास पर तैनात है.  डॉक्टर अरविंदन सेल्वराज ने कहा, ‘ डीएमके अध्यक्ष एम. करुणानिधि के स्वास्थ्य में हल्की गिरावट है. ऐसा उम्र संबंधी दिक्क्तों की वजह से हुआ है.’ 94 वर्षीय करुणानिधि का फिलहाल बुखार का इलाज चल रहा है. बता दें कि करुणानिधि अपने 60 साल के राजनीतिक जीवन में पांच बार तमिलनाडु के मुख्यमंत्री रह चुके है. गौरतलब है कि करुणानिधि ने हर चुनाव में अपनी सीट पर जीत दर्ज की है.

Facebook Comments