Lifestyle : अपने शादी के जोड़े को ऐसे दें नया लुक, दिखेंगी बेहद सुंदर

फैशन ट्रेंड बदल रहा है तो शादी में पहनने वाले जोड़े भी काफी बदल चुके हैं. दूल्हा दुल्हन के लिए काफी नए नए फैशन आ रहे हैं. आज ऐसे ही आज हम कुछ फैशन ट्रेंड एक्सपर्ट की राय बताने जा रहे हैं जो आज के लाइफस्टाइल और फैशन ट्रेंड के बारे में बताएंगे. यहां बात कर रहे हैं दुल्हन की जिसे शादी में सबसे अलग दिखना होता है. अलग दिखने के लिए आपको कुछ नए और थोड़े अजीब फैशन को अपनाना पड़ता है. तो आइये जानते हैं उसी अजीब फैशन ट्रेंड के बारे में.

दुल्हन अपने शादी के दिन ऐसे हों तैयार :

* पारंपरिक परिधानों के साथ कई तरह के प्रयोग करना आजकल चलन में है. आप चाहे तो जैकेट की लाइनिंग बटन में बदलाव कर अपने लुक को आकर्षक बना सकते हैं.

* भारतीय और पश्चिमी शैली के फ्यूजन के लिए आप 100 फीसदी लिनेन से बने माओ जैकेट भी पहन सकते हैं, जो हल्के और आरामदायक होते हैं.

* इन दिनों पेस्टल रंग वाले फूलों के रूपांकन वाले, बोल्ड प्रिंट और घनी कढ़ाई व काम वाले चमकीले और चटख रंगों के परिधान प्रचलन में हैं. दिन में होने वाले कार्यक्रम में हल्की कढ़ाई पिट्टा और आरी वाले परिधान पहनें.

* शाम के समारोह में 100 फीसदी वेलवेट से बना बंद गला पहनना अच्छा विकल्प होगा. पारंपरिक कामों व रूपांकनों के साथ इस आधुनिक परिधान को पहनना सुरुचिपूर्ण होगा.

Facebook Comments