रणवीर की बीवी बनने से पहले इन 2 धाकड़ बल्लेबाजों को अपने प्यार में गिरा चुकी थी दीपिका

फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली खूबसूरत अदाकार Deepika Padukone के पूर्व में कई रिलेशनशिप रहे हैं। कुछ तो क्रिकेट जगत से जुड़े लोगों के साथ भी Deepika Padukone के करीबी रिश्ते रहे हैं। हालांकि फिर उन्होंने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह से 14-15 नवंबर 2018 को शादी कर ली थी।

Deepika Padukone का जन्म 5 जनरी 1986 को हुआ था और आज वो 33 साल की हो गई हैं। साल 2007 में वो बॉलीवुड में आ गई थीं। ओम शांति ओम के लिए उनको फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। उसके बाद उनकी खूबसूरती और कड़ी मेहनत से उन्होंने अपने कदम इंडस्ट्री में जमा लिए। बॉलीवुड ही नहीं उन्होंने हॉलीवुड तक का भी सफर तय कर लिया है। रणवीर सिंह से मिलने से पहले Deepika Padukone कई बार रिलेशनशिप में आईं, और हर बार उनका निराशा ही हाथ लगीं। इनमें से कुछ नाम क्रिकेट जगत से भी जुड़े हैं।

deepika kissing के लिए इमेज परिणाम

इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर और सिक्सर किंग युवराज सिंह भी Deepika Padukone के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं। मालूम हो कि युवी और Deepika Padukone हमेशा कई इवेंट्स में साथ में नजर आते थे। 2007-2008 में Deepika Padukone और युवी ऑस्ट्रेलिया में साथ में स्पॉट हुए थे। उस वक्त Deepika Padukone वहां यशराज फिल्म की शूटिंग कर रही थीं और युवी टूर पर थे। इतना ही नहीं Deepika Padukone ने अपना 22वां जन्मदिन युवी के साथ ऑस्ट्रेलिया में ही मनाया था। Deepika Padukone ने युवी की बर्थडे पार्टी अपने घर में रखी थी। उस वक्त ये अफवाह थी कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं। युवी के परिवार से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज हैं। दो सालों में अगर चीजें अगर सही रहीं तो दोनों शादी भी कर सकते हैं। लेकिन अभी दोनों अपने काम पर ध्यान दे रहे हैं।

deepika kissing के लिए इमेज परिणाम

इंडियन क्रिेकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 2007 में Deepika Padukone के प्यार में पड़ गए थे। माही भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन कप्तान थे और Deepika Padukone ने ओम शांति ओम पूरी की थी। माही Deepika Padukone की ओर अट्रैक्ट थे और उन्होंने शाहरुख खान से कहा था कि वो Deepika Padukone को उनसे मिलवाएं। फराह खान को जब पता चला कि माही Deepika Padukone को पसंद करते हैं तब उन्होंने मजाक में कहा कि तुम उससे पूछते क्यों नहीं कि क्या तुम क्रिकेट की फैन हो? 2007 में मुंबई में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का T-20 मैच था जिसमें माही ने Deepika Padukone को बुलाया था। रिपोर्ट्स के अनुसार माही ने Deepika Padukone को प्रपोज भी कर दिया था लेकिन जल्द ही Deepika Padukone और युवी के रिश्ते की खबरे आने लगीं और माही डिप्रेशन में चले गए थे।

deepika kissing के लिए इमेज परिणाम

Facebook Comments