शो से बाहर हुई ये एक्ट्रेस,सेट पर था आखिरी दिन….

ऐसे ही एक टीवी हीरोइन को अचानक शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।टीवी शो ‘दिल से दिल तक’ में शॉरवरी का किरदार निभानेवाली रश्मि देसाई को शो से टाटा बाय बाय कह दिया गया।

 

हालांकि इस बात की जानकारी खुद रश्मि को भी नहीं थी जब तक वो सेट पर नहीं पहुंची। सेट पर जाने के बाद ही रश्मि को इसकी जानकारी मिली की आज उनका सेट पर आखिरी दिन है।

शो से बाहर होने के बाद रश्मि ने हमने खास बात की जिसमें उन्होंने बताया कि जैसा मुझे बताया गया था उसके उलट शॉरवरी के कैरेक्टर और शो की कहानी में परिवर्तन लाया जा रहा था जिसे किसी भी हाल में मंजूर नहीं किया जा सकता था। मैं सहमत नहीं थी इसलिए मैंने शो को छोड़ने का फैसला किया।

 

इसके आगे बात करते हुए रश्मि ने कहा ‘कलर्स और शशी सुमीत की टीम मेरे इस फैसले से पूरी तरह सहमत थी। मैंने जो प्रोजक्ट भी किया उसे पूरे सम्मान के साथ किया और खत्म किया। हां, ये सच है कि मुझे पता नहीं था कि आज सेट पर मेरा लास्ट डे हैं।

रश्मि इससे पहले भी शो छोड़ना चाहती थी क्योंकि उनका कैरेक्टर लगातार बदल रहा था लेकिन प्रोड्यूसर नहीं चाहते थे कि रश्मि ऐसा करें। रश्मि के पहले शो के मेन लीड सिद्धार्थ शुक्ला को भी सीरियल से निकाला जा चुका है। उनकी जगह रोहन गंडोत्रा ने ली है।

वैसे शो में नए स्टारकास्ट की बात करे तो लीप के बाद इकबाल खान एंट्री होने जा रही है। जहां वो जैस्मिन भसीन के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे।

Facebook Comments