रश्मि देसाई ने ‘दिल से दिल तक’ का छोड़ा साथ, सोशल मीडिया पर बताई वजह

इस टीवी शो में रश्मि शॉरवरी नाम के किरदार में दिखती है। इस किरदार में लोग रश्मि को खूब पसंद कर रहे है। अब खबर आ रही है कि रश्मि ने इस शो को अलविदा कह दिया है।

रश्मि ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस को जानकारी दी है कि उन्होंने दिल से दिल तक को छोड़ दिया है। इस खबर के बाद फैंस काफी हैरान हैं।

प्यारी सी स्माइल और खूबसूरत चेहरे वाली रश्मि देसाई की फैन फॉलोइंस से सभी वाकिफ हैं। उन्हें देखने के लिए लोग टीवी पर टक टकी लगाए बैठे रहते हैं। बता दें कि एक्ट्रेस टीवी शो दिल से दिल तक में नजर आती हैं।

रश्मि ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि, ‘मैं लोगों की भावनाओं का सम्मान करती हूं, लेकिन मुझे यह बिल्कुल पसंद नहीं कि लोग जजमेंटल हो जाते है और मेरे ओर से कोई भी बयान दे देते है। जिदंगी उतार-चढ़ाव आए। इस दौरान मीडिया, फैंस, दोस्तों और परिवार से काफी सपोर्ट किया। आप सभी मेरी जिंदगी का महत्वपूर्ण हिस्सा है। मैंने यह महसूस किया है कि आप जब तक चुप रहे और मुस्कुराते रहे तब तक आपको सिर्फ दर्द ही मिलेगा। आपको सिर्फ और सिर्फ दर्द ही मिलेगा क्योंकि लोग यहां पर सिर्फ जज करते है।’

खबरों की माने तो रश्मि का शो छोड़ने का असली वजह अभी सामने नहीं आया है। सोर्सेज की माने तो बताया जाता है कि शो में शॉरवरी के किरदार की कोई जरूरत नहीं थी। ऐसे में एक दिन जब रश्मि रोज की तरह सेट पर पहुंची तो उन्हें बताया गया कि ये उनका आखिरी दिन है ऐसे में उन्होंने शो छोड़ना ही सही समझा। बताया जाता है कि शो में बहुत जल्द लीप आने वाले हैँ।

 

Facebook Comments