दादा साहेब फाल्के अवार्ड से सम्मान दिलजीत को भी मिला….

पंजाबी सिंगर और अभिनेता दिलजीत सिंह दोसांद को साल 2018 की सबसे ट्रेंडिंग पर्सनैलिटी के लिए दादा साहेब फाल्के अवार्ड से सम्मानित किया गया है. दिलजीत सिंह के गाने जिस तरह सुपर हिट हैं वैसे ही उनका अभिनय सराहनीय है. इस  प्रतिष्ठित अवार्ड को पाकर दिलजीत काफी प्रसन्न और उन्होंने अपनी ख़ुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की.

 

अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए दिलजीत ने इंटाग्राम पोस्ट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो दादा साहेब फाल्के अवार्ड की ट्राफी हाथ में लिए नज़र आ रहे हैं. वहीँ दिलजीत के प्रशंसकों ने उन्हें ढेर सारी बधाइयां दीं.

आपको बता दें कि दिलजीत दोसांझ ने साल 2011 में आयी पंजाबी फिल्म ‘द लायन ऑफ़ पंजाब’ से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था जिससे उन्होंने अपनी पहचान बतौर अभिनेता भी बनाई.  दिलजीत कई सुपरहिट फिल्मों में नज़र आ चुके हैं इसी के साथ उन्होंने शाहिद कपूर, करीना कपूर स्टारर फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू एक्टर का अवार्ड मिला था.  इसके अलावा दिलजीत  फिल्म ‘फिल्लौरी,  ‘वेलकम टू न्यूयोर्क’  में भी नज़र आ चुके हैं. फ़िलहाल वो इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सूरमा’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं जिसे इसी साल २९ जून को रिलीज़ किया जाना है.

Facebook Comments