Home बड़ी खबर बयान देने वाले दिनेश गुंडूराव ने मांगी माफी,”वह योगी नहीं ढोंगी हैं,...

बयान देने वाले दिनेश गुंडूराव ने मांगी माफी,”वह योगी नहीं ढोंगी हैं, CM बनने के योग्य नहीं है”……

 यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की ढोंगी बोलने का बयान देने वाले कर्नाटक कांग्रेस के अध्‍यक्ष दिनेश गुंडूराव ने बढ़ते विवाद के बाद रविवार को माफी मांग ली। हालाकिं गुंडूराव ने कहा कि रेप पीड़िताओं की पीड़ा को देखकर वह भावुक हो गए थे और इसी भावुकता में आकर उन्‍होंने भाषण दिया था। गुंडूराव ने कहा कि यदि किसी को उनके भाषण से दुख पहुंचा है तो वह माफी मांगते हैं।

 

गुंडूराव ने कहा, ‘रेप पीड़िताओं की पीड़ा और योगी आदित्‍यनाथ सरकार की लापरहवाही देखकर मैं भावनाओं में बह गया और भाषण दिया। अगर किसी को मेरे बयान से दुख पहुंचा है तो वह माफी मांगते हैं लेकिन यूपी में कानून का दुरुपयोग बेहद गंभीर मुद्दा है।’ बता दें, चुनावी राज्‍य कर्नाटक में आदित्‍यनाथ को लेकर दिए एक विवादित बयान से कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष गुंडूराव योगी विवादों में आ गए थे।

 

बीजेपी ने गुंडूराव के इस बयान को हिंदू विरोधी बताया था और रविवार को विरोध- प्रदर्शन किया। पार्टी ने कहा कि कांग्रेस ने न केवल योगी आदित्‍यनाथ बल्कि पूरे हिंदू समुदाय का विरोध किया है। दरअसल, शुक्रवार शाम को यूपी और जम्‍मू-कश्‍मीर में रेप की घटनाओं के विरोध में आयोजित कैंडल मार्च में गुंडूराव ने भी हिस्‍सा लिया। इस दौरान उन्‍होंने योगी आदित्‍यनाथ पर भी तीखा हमला बोला। उन्‍होंने कहा, ‘वह योगी नहीं हैं, ढोंगी हैं। प्रधानमंत्री को उन्‍हें बर्खास्‍त कर देना चाहिए।’ गुंडूराव यहीं पर नहीं रुके। उन्‍होंने कहा कि योगी अगर दोबारा कर्नाटक आएं तो उन्‍हें वापस भेज देना चाहिए।

 

Facebook Comments