किसी महल से कम नहीं एकता कपूर का ‘बालाजी’ ऑफिस…..

एकता कपूर का नाम तो आपने सुना होगा। हां, वहीं एकता कपूर, जिन्होंने टीवी जगत में कई बार सीरियल्स का नया ट्रेंड सेट किया। आज प्रोडक्शन के क्षेत्र में एकता एक जाना-पहचाना नाम हैं।
उनके पिता जितेंद्र हिंदी फिल्म जगत में सीनियर एक्टर के रूप में चर्चित हैं जबकि भाई तुषार कपूर गोलमाल सीरीज से एक्टिंग वर्ल्ड में अपनी पहचान बना चुके हैं।
इसके बावजूद एकता की अपनी एक अलग पहचान है। एकता ने अपने बूते एक नया मुकाम बनाया है। उसका प्रमाण है उनका ये उनका ये आलीशान ऑफिस।
जुहू में शानदार बंगले के अलावा एकता कपूर का अंधेरी में बालाजी टेलीफिल्म्स का ऑफिस है।
आफिस के एंट्रेस में ही गणेश मंदिर है। सीढ़ियों से ऊपर चढ़ते ही ऑफिस की दीवारों पर तिरुपति बालाजी की फोटोज लगी हैं।
ऑफिस के अंदर एकता के कैबिन के पास भी गणेश जी का एक मंदिर है। इसके अलावा ऑफिस में एक मेमोरी वॉल है, जहां एकता और उनके फ्रेंड्स की मेमोरेबल फोटोज लगी हैं। अवॉर्ड्स और ट्रॉफी के लिए भी एक अलग स्पेस है।
आपको बता दे कि टीवी की ‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से मशहूर एकता कपूर 42 साल की हो चुकी हैं। एकता ने सास-बहू टीवी सीरियलों से खूब शोहरत पाई है।
उनके प्रोडक्शन के बैनर तले बने सीरियलों में ‘हम पांच’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कहानी घर-घर की’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कहीं किसी रोज’ प्रमुख हैं। नेटवर्दियर के मुताबिक, एकता के पास 12 मिलियन डॉलर की संपत्ति है।
Facebook Comments