जिंदगी ने बहुत कुछ सिखाया है डायरेक्टर नागराज मंजुले ने कहा …..

मराठी फिल्म सैराट ने मराठी सिनेमा के कमाई के सभी रिकार्ड तोड़ दिए थे। इस फिल्म ने मराठी फिल्म इंड्रस्ट्री में सबसे ज्यादा कमाई करने का खिताब अपने नाम किया था।
इस फिल्म का जिंगाट गाना हर किसी की जुबान पर रहता था। मराठी फिल्म इंडस्ट्री के फिल्मफेयर अवार्ड्स में फिल्म सैराट के डायरेक्टर नागराज मंजुले को बेस्ट डायरेक्टर के अवार्ड से सम्मानित किया गया था। नागराज मंजुले की यह दूसरी सबसे सफल फिल्म थी।
जाने माने डायरेक्टर नागराज जितना फिल्मो से सुर्खियों में रहते है उतना ही वह अपनी प्रसनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते है। नागराज की रियल लाइफ काफी विवादित रही है। आपको जानकर आश्चर्य होगा की पति के डायरेक्टर होने के बावजूद उनकी पत्नी सुनीता लोगो के घरों के बर्तन धोने पर मजबूर हैं। आपके लिए भी ये हैरान करने वाली खबर होगी लेकिन ये सच है।
सुनीता नागराज की एक्स वाइफ हैं। फिल्म सैराट के सुपरहिट होने के बाद सुनीता चर्चा में आई थी। सुनीता नें नागराज पर उत्पीड़न का केस दर्ज किया था।
जब उनकी शादी हुई तो सुनीता की उम्र करीब 18 से 19 साल की थी। शादी के समय नागराज पढ़ाई कर रहे थे। सुनीता परिवार की सबसे बड़ी बहु थी। बड़ी बहु होने के नाते वह घर का पूरा काम करती थी। उस समय नागराज शहर में पढाई करते थे। उनका शुरू से ही सपना था की वह एक सफल फिल्मकार बने।
जानकारी के अनुसार सुनीता और उनके बिच 2013 में एक डील हुई थी। जिसके अनुसार नागराज के वकीलों ने सुनीता से किसी पेपर पर साइन करवाए थे।
जिसके लिए सुनीता को 7 लाख रूपये दिए गए। हालांकि सुनीता को बाद में पता चला की उनका तलाक हो गया है।
Facebook Comments