हॉलीवुड जाने की भी इच्छा जाहिर की…श्रीसंत को इस डायरेक्टर के साथ करना है काम

पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत अब एक्टिंग फील्ड में जा चुके हैं। उन्होंने मलयाली फिल्म भी की है। अब वो पूजा भट्ट की एक वेब सीरीज में नजर आएंगे। बता दें कि हाल ही में उन्होंने हॉलीवुड में काम करने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि उनको हॉलीवुड डायरेक्टर स्टीफन स्पीलबर्ग के साथ काम करना है। मालूम हो कि स्टीफन स्पीलबर्ग हॉलीवुड के नए एरा के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं।

श्रीसंत ने कहा- मुझे स्टीफन स्पीलबर्ग के साथ काम करना है। किसी भी हॉलीवुड फिल्म में छोटा रोल हो या बड़ा, मैं करना चाहूंगा। वो मेरे लिए जिंदगीभर का अनुभव हो जाएगा। ये मेरा सपना साकार होने के बराबर होगा। मुझे लगता है कि जिंदगी में सब कुछ मुमकिन है। मेरी जिंदगी का सफर किसी जादू से कम नहीं है। मेरा जन्म केरल में एक छोटे गांव में हुआ था। वहां से मैं क्रिकेट में गया, इंडिया के लिए खेला, अब मैं टीवी शो और सिनेमा में आ गया। कभी भी कोई भी करिश्मा हो सकता है। हॉलीवुड फिल्म में करना मेरे लिए काफी मायने रखेगा।

क्रिकेट से हमेशा के लिए बैन हो चुके श्रीसंत जो अब एक्टर हैं, उन्हें अपनी छोटी सी लाडली बेटी से बेहद प्यार है। उन्होंने आज ही एक तस्वीर पोस्ट की है जिसके कैप्शन में उन्होंने दिल छू लेने वाली बात लिखी है। उन्होंने लिखा – पिता और बेटी के प्यार में डिस्टेंस कोई असर नहीं डालता। (The love between father & daughter knows no distance. My munchkin Sreesaanvika #family #angel #love #daughter #daddyslittlegirl)

देश के सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 12 में डेली सोप एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और क्रिकेटर से एक्टर बने श्रीसंत का रिश्ता सबसे ज्यादा चर्चा में रहा था। दोनों ने भाई-बहन का रिश्ता कायम किया था। बिग बॉस 12 की विनर दीपिका रही थीं। बता दें कि श्रीसंत के हारने और दीपिका के जीत जाने से श्रीसंत के फैंस दुखी हो गए थे।

बताया जा रहा था कि दीपिका के जीतने से श्रीसंत-दीपिका का रिश्ता खराब हो जाएगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। कई लोग उनके रिश्ते को नौटंकी बताते हैं। लेकिन हाल ही में श्रीसंत अपनी पत्नी और बच्चों के साथ दीपिका के घर पर डिनर के लिए गए थे। सोशल मीडिया पर इस मीटिंग की बहुत सारी फोटो पोस्ट की गई थीं। मालूम हो कि दीपिका और शोएब ने श्रीसंत के परिवार का स्वागत किया था।

Facebook Comments