कपिल शर्मा- इस स्टार के साथ डायरेक्टर ने रखी थी हमबिस्तर होने की शर्त

एक इंटरव्यू में नेहा ने बताया था कि “उनकी जिंदगी में एक ऐसा मौका आया जब उनको एक बड़े डायरेक्टर की फिल्म ऑफर हुई लेकिन नेहा के सामने डायरेक्टर के साथ हम बिस्तर होने की शर्त रखी गई थी नेहा ने इस बात से साफ इंकार कर दिया.” इसके बाद उन्होंने अपना रुख छोटे परदे की औऱ कर लिया औऱ आज वह टीवी का जाना माना नाम है. टीवी शो ‘मैं आई कम इन मैडम’ में नेहा को काफी पसंद किया गया.

टीवी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ में नजर आ रही है अभिनेत्री नेहा पेंडसे इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. गौरतलब है कि नेहा पेंडसे टीवी दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान रखती है लेकिन क्या आप जानते है कि आज अपनी एक ख़ास पहचान रखने वाली नेहा पेंडसे ने अपने शुरूआती दिनों में कई मुश्किलों का सामना किया है. बता दे कि नेहा को सबसे ज्यादा पहचान टीवी शो ‘मैं आई कम इन मैडम’ के जरिये मिली.

 

ख़ास बात यह है कि नेहा पेंडसे का मराठी सिनेमा में बहुत बड़ा नाम हैं उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. नेहा ने महज 10 साल की उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रख दिया था. नेहा बला की खूबसूरत और हॉट है वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर भी सुर्खियों में रहती है. बीते दिनों हुए एक इंटरव्यू में में उन्होंने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान था.

 

 

Facebook Comments