बॉलीवुड की अनेक अबिनेत्रियों में से एक हैं दिव्या भारती की बहन….

हाल की समय एक अभिनेत्री इन दिनों चर्चा में है, यह कोई और नहीं बल्कि दिव्या भारती की चचेरी बहन है। इनका नाम कायनात अरोड़ा है जो अपनी खूबसूरती के कारण सभी की प्रशंसा की पात्र बनी हुई है।

सोशल मिडिया पर इनकी तस्वीरें बहुत पसंद की जा रही है और इसीलिए यह मिडिया की खबरों में बनी हुई है। आज हम आपको कायनात अरोड़ा के बारे में कुछ खास जानकारी देने जा रहे है।बहुत सारी कंपनियों के विज्ञापन में भी वे नजर आ चुकी है, मॉडलिंग के दौरान ही उनको फिल्मों के ऑफर मिलने लग गए थे।

आपको शायद मालूम नहीं होगा अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘खट्टा मीठा’ के आइटम सॉन्ग ‘आईला रे आईला’ में भी नजर आ चुकी हैं, इसके अलावा वह गिप्पी ग्रेवाल के साथ पंजाबी फिल्म में भी नजर आ चुकी है। उन्होंने राम गोपाल वर्मा की एक फिल्म में भी अभिनय किया है और तमिल फिल्म में एक्टिंग की है।

कायनात अरोड़ा का जन्म 2 दिसंबर 1986 को उत्तराखंड में हुआ और उनकी प्राथमिक शिक्षा भी वहीं पर हुई है। कायनात ने अपनी शिक्षा नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी से की है। उन्होंने दिल्ली में रहने के दौरान काफी लम्बे समय तक मॉडलिंग की है और टॉप मॉडल रह चुकी है, उनका सपना हमेशा से ही अभिनेत्री बनने का था।

 

Facebook Comments