bf के कारण अंधविश्वास में चली गईं थीं दिव्यांका…..

दिव्यांका ने हाल ही में राजीव खंडेलवाल के नए शो ‘जज्बात’ का एक एपिसोड शूट किया। इस एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ कि दिव्यांका रो पड़ीं।

‘ये है मोहब्बतें’ से दुनिया भर में मशहूर हुई अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने पुराने रिलेशन के बारे में सारी पोल खोलकर रख दीं।

इस एपिसोड का एक टीजर सामने आया है जिसमें दिव्यांका नम आंखों के साथ अपने अनुभव बता रही हैं। ‘जज्बात’ के इस एपिसोड में दिव्यांका के साथ उनके पति विवेक दहिया भी दिखाई देंगे।

दरअसल शो के एक सेगमेंट में होस्ट राजीव ने उनसे ऐक्टर शरद मल्होत्रा से उनके पुराने रिलेशन के बारे में पूछ लिया। इस सवाल से ही दिव्यांका काफी इमोशनल हो गईं और रो पड़ीं।

राजीव ने पूछा कि दिल टूटने से दिव्यांका ने क्या खोया। इस पर दिव्यांका ने जवाब दिया, ‘8 साल। उस समय ऐसा लग रहा थी कि जिंदगी खत्म हो रही है। मैं अंधविश्वास के लेवल तक चली गई।’

हाल ही में शो का एक प्रोमो जारी हुआ है जिसमें दिव्यांका गेस्ट बन कर आई हैं। दिव्यांका जब बनू मैं दुल्हन तेरी सीरियल में काम करती थीं तो उनका शरद मल्होत्रा से अफेयर हुआ था। ये रिश्ता आठ साल चला और बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। दिव्यांका ने शो में बताया कि आठ साल बाद ख़त्म हुए इस रिश्ते के बाद ऐसा लग रहा था कि मानो ज़िन्दगी ख़त्म हो चली है।

शरद मल्होत्रा और दिव्यांका के बीच 2015 में अलगाव हो गया और उसी दौरान दिव्यांका को विवेक दहिया मिले, जिनके साथ उन्होंने 2016 में शादी कर ली। विवेक और दिव्यांका डांस रियलिटी शो नच बलिये में भी नज़र आये थे। इस शो में भी विवेक ने हिस्सा लिया।

इसी शो में दिव्यांका ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी बात की और कहा कि बच्चा पैदा करना और उसकी परवरिश बड़ी ज़िम्मेदारी होती है। इस समय वो और विवेक इस ज़िम्मेदारी को लेने के लिए तैयार नहीं हैं। दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों ये है मोहब्बतें में इशिता का रोल निभा रही हैं। एकता कपूर के इस सीरियल में उनके अपोज़िट करण पटेल भी हैं।

 

Facebook Comments